Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

विवादों में घिरे रणवीर सिंह, इस कारण WWE सुपरस्टार ब्रोक लेसनर के वकील ने जताई आपत्ति

रणवीर सिंह ने अंजाने में ले लिया WWE के पहलवान से पंगा, अब क्या करेेंगे बॉलीवुड एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच बहुत ही रोमांचक रहा जिसमें भारतीय टीम को तक डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रनों से जीत हासिल हुई। बता दे कि भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए कई बॉलीवुड सितारे मेनचेस्टर गए। रणवीर सिंह उनमें से एक थे। रणवीर सिंह ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें ली और उनको सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर पोस्ट करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा कि Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. बता देगी शुरुआत में तो यह मामूली ट्वीट था। लेकिन कुछ समय बाद यह ट्वीट सुर्खियों में छा गया क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार ब्रोक लेसनर के वकील ने इस पर आपत्ति जताई है।

ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमैन ने रणवीर को टैग करते हुए लिखा की क्या तुम मजाक कर रहे हो। उन्होंने यह भी बताया कि यह कॉपीराइट है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह ने कैप्शन में जो Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya लिखा वो ब्रॉक लेसनर का डायलॉग है। ब्रॉक लेसनर रिंग में एंट्री लेते वक्त Eat Sleep CONQUER Repeat बोलते हैं। पॉल हेमैन ने ट्विटर पर रणवीर सिंह को कहा कि आपने यह कॉपी किया है।

वर्तमान में रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर बिजी चल रहे हैं जो विश्व कप 1983 पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: