Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Lust Stories का ये सीन करने के लिए कियारा आडवाणी ने इस तरह की थी तैयारी

कियारा आडवाणी ने Lust Stories का सीन करने के लिए ऐसे की थी तैयारी


बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फुल फॉर्म में है। फिल्म कलंक का गाना हिट होने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। हाल ही में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म के बाद कियारा आडवाणी जल्द ही गुड न्यूज़ एवं इंदु की जवानी में नजर आएंगी। बता दें कि क्या आडवाणी को वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज से काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली। इस वेब सीरीज में कियारा आडवाणी ने कई बोल्ड सीन दिए।
कुछ समय पहले कियारा आडवाणी नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची जहां कियारा आडवाणी से लस्ट स्टोरीज के वाइब्रेटर वाले सीन के बारे में सवाल जवाब किए गए। इस दौरान कियारा आडवाणी ने बताया कि मैं वाइब्रेटर वाले सीन से पहले बहुत ज्यादा नर्वस थी। हालांकि इस वेब सीरीज के डायरेक्टर करण जौहर ने मुझे इस सीन को करने की कई टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि तुम बिना संकोच के इस सीन को करो। करण जौहर ने मुझसे कहा था कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा हिस्सा दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने मुझे हंसने के लिए भी मना किया।
मैं सीन की शूटिंग करने से 1 दिन पहले बहुत ज्यादा नर्वस थी। मैंने गूगल पर भी सर्च किया कि आखिर वाइब्रेटर का प्रयोग कैसे करते हैं। मैंने फिल्म अग्ली टूथ के भी सीन देखे जिससे कि मुझे पता चल सके कि आखिर क्या और कैसे होता है। कुछ समय पहले कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर पुणे में हुए एक कंसर्ट में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। उन्होंने अपनी फिल्म का गाना भी गाया।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: