Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसी है शोएब-दीपिका की लव स्टोरी, सीरियल में पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते असल में बन गए पति पत्नी

बेहद फिल्मी है शोएब-दीपिका की लवस्टोरी, नाटक करते-करते बन गए असल में पति-पत्नी

<-- ADVERTISEMENT -->




जाने-माने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने कुछ समय पहले अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वह टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में प्रेम के किरदार में नजर आए। उनको इस सीरियल से काफी लोकप्रियता मिली। शोएब इब्राहिम का जन्म भोपाल में हुआ। शोएब इब्राहिम की शादी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ से हुई। दीपिका कक्कड़ कई टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकी है।


बिग बॉस 12 की विजेता रही दीपिका कक्कड़ शादी करने के कुछ समय बाद ही बिग बॉस के घर में आ गई। लोगों को दीपिका कक्कड़ का यह फैसला बहुत ही हैरान करने वाला लगा। सलमान खान भी बहुत हैरान रह गए। शो के दौरान सलमान खान ने शोएब को बुलाकर सवाल किया कि आप दीपिका कक्कड़ को शो में क्यों भेजना चाहते थे। इसके बाद सलमान ने मजाक मजाक में दोनों को लेकर कुछ बातें कहीं। दीपिका ने बताया कि हम दोनों का रिश्ता बहुत ही मजबूत है।


शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने एक-दूसरे को लगभग 3 साल तक डेट किया। उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। दीपिका को इस बात का इंतजार था कि कब शोएब उन्हें शादी के लिए प्रपोज करें। शोएब और दीपिका की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में शोएब ने सिमर के पति प्रेम का किरदार निभाया था। शो के दौरान दीपिका और शोएब एक-दूसरे के नजदीक आए। 3 सालों तक दोनों रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया।


शोएब के ससुराल सिमर का टीवी सीरियल छोड़ने के बाद दीपका बहुत परेशान रहने लगी थी। वह अपने प्रोजेक्ट की वजह से 40 दिन के लिए आउटडोर शेडूल के लिए गए हुए थे। एक इंटरव्यू में शोएब ने बताया कि वह सर्दी में दीपिका से शादी करना चाहते थे। वहीं दीपिका का मन भोपाल में धूमधाम से निकाह करने का था। साल 2009 में दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई। इन दोनों ने तलाक ले लिया और एक दूसरे से अलग हो गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: