Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति के थक जाने के बावजूद भी रिया सेन का नहीं भरता मन, कहती हैं बस थोड़ा और

रिया सेन के पति थक जाते हैं लेकिन रिया सेन कहती हैं बस थोड़ा और…


रिया सेन बॉलीवुड की बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने हाल ही में मीडिया से हुई बातचीत में बहुत ही पुराना सीक्रेट बताया है। उन्होंने बताया है कि किस वजह से उनके पति परेशान रहते हैं। चलिए जानते हैं

रिया सेन ने इंटरव्यू में अपनी आदत का जिक्र किया, जिससे वे काफी परेशानी रहती है। वह उसके बिना नहीं रह पाती हैं। कहा जाता है कि हर किसी को किसी ना किसी चीज की लत होती है। रिया सेन को भी ऐसी ही चीज की लत है जिसकी वजह से उनको डांट भी पड़ती है। रिया सेन की तरह ही हर युवा इसका शिकार है। रिया सेन ने अपनी इस लत के बारे में हाल ही में खुलासा किया। हर कोई इसे जानकर दंग रह गया।
रिया सेन ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे इंस्टाग्राम की लत है। यही कारण है कि मैं इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हूं। मैं पल पल पर इंस्टाग्राम चलाती हूं। इंटरव्यू में कहा कि सच कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में बिल्कुल भी विचार नहीं करती हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं इंस्टाग्राम की एडिक्ट हूं। मैं फोन से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हूं।


रिया सेन ने अपने इंटरव्यू में हर किसी को चौंंकाते हुए कहा कि मैं एक बार के लिए खाना खाना भूल सकती हूं। लेकिन बिना मोबाइल चलाए कभी भी नहीं रह सकती। मेरी इस आदत की वजह से परिवार वालों को काफी परेशानी होती है। मुझे इस वजह से काफी डांट भी पड़ती है। आगे रिया सेन ने बताया कि जब भी मैं मोबाइल पर इंस्टाग्राम का प्रयोग करती हूं तो परिवार वाले मुझ पर चिल्लाने लगते हैं। मुझे बहुत ज्यादा डांट पड़ती है। मेरे पति, बच्चे, मां, बहन सभी लोग मुझे इंस्टाग्राम ना चलाने की सलाह देते हैं। लेकिन मैं किसी की नहीं सुनती और इंस्टाग्राम चलाती रहती हूं।
loading...

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: