Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस वजह से अपनी मौत से चंद घंटे पहले खुश थी दिव्या भारती, अभी तक नहीं पता चला सुसाइड था या मर्डर

जानें, मौत के चंद घंटे पहले तक क्यों इतनी खुश थी दिव्या

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती ने 1992 में फिल्म विश्वात्मा से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। हालांकि इस बारे में अभी तक पता नहीं चला है कि दिव्या भारती ने आत्महत्या की थी या फिर किसी ने उनका मर्डर करवाया था। 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती इस दुनिया को अलविदा कह गई। उनकी शादी मृत्यु से ठीक 1 साल पहले हुई थी।

शोला और शबनम की शूटिंग के वक्त गोविंदा ने दिव्या भारती की मुलाकात साजिद नाडियावाला से करवाई। कुछ ही समय बाद ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और शादी करने का निर्णय लिया। दिव्या भारती ने अपना धर्म बदल लिया। उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल किया और 10 मई 1992 को साजिद नाडियावाला और दिव्या भारती की शादी हुई। कई लोगों ने दिव्या भारती की मौत को आत्महत्या बताया तो कुछ ने कहा कि यह एक एक्सीडेंट है। कुछ लोगों ने तो साजिद को इसका जिम्मेदार ठहराया।

एक कारण यह भी बताया गया कि साजिद का अंडरवर्ल्ड से रिश्ता है। इस वजह से दिव्या बहुत परेशान रहती थी और उन्होंने आत्महत्या करने का निर्णय कर लिया। पुलिस ने 5 सालों तक मामले की जांच की। लेकिन कोई भी सबूत हासिल नहीं हुए। 1998 में इस केस को बंद कर दिया गया। बताया गया कि नशे में बालकनी से गिरने की वजह दिव्या भारती की मौत हुई।

जिस दिन उनकी मृत्यु हुई थी उस दिन दिव्या भारती ने अपने लिए मुंबई में 4 बीएचके का घर खरीदा था, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने भाई कुणाल को दी। वह फिल्म की शूटिंग करके चेन्नई आ गई। तब उनके पैर में चोट लगी हुई थी। इससे पता चलता है कि दिव्या भारती को मौत से पहले कोई भी दुख नहीं था। वह पूरी तरह से खुशथी। 11:00 बजे करीब दिव्या भारती कमरे की खिड़की की तरफ गई थी। दिव्या भारती के लिविंग रूम में कोई भी बालकनी नहीं थी। हालांकि उनके कमरे में एक ऐसी खिड़की थी जिसमें कोई भी ग्रिल नहीं थी। उसी वक्त दिव्या भारती खिड़की पर सही तरह से खड़े होने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उनका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: