Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब बॉलीवुड सितारों ने पब्लिक के बीच किया कुछ ऐसा, देखकर हैरान रह गए लोग

जब बॉलीवुड सितारों ने पब्लिक के बीच किया कुछ ऐसा, देखकर हैरान रह गए लोग

<-- ADVERTISEMENT -->




पापुलैरिटी हासिल करने के लिए फिल्मी सितारे कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं. लेकिन कभी-कभार ज्यादा पापुलैरिटी हासिल करने के चक्कर में फिल्मी सितारे कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखने वालों को ही शर्म आ जाती है. आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं जन्होंने खुलेआम शर्मिंदगी भरे काम किए. हालांकि यह बात कुछ और है कि ऐसा करने के बाद भले ही इन सितारों को कोई फर्क ना पड़ा हो लेकिन देखने वालों को जरूर शर्म आ गई होगी।

आइए जान लेते हैं आखिर कौन से हैं बॉलीवुड के वह सितारे जिन्होंने खुलेआम शर्मिंदगी भरे काम किए हैं.

1 - अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना : 

अक्षय कुमार एक बार रैंप वॉक कर रहे थे तब उनकी पेंट की जिप खुली रह गयी और उन्होंने अपनी पैंट की जिप को बंद करने के लिए भरी पब्लिक में पत्नी ट्विंकल खन्ना को कहा. जिसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की पैंट की जिप बंद की. इनके इस कारनामे की तस्वीरें और वीडियो का सोशल मीडिया पर कई लोगों ने विरोध किया था.

2 - अमिताभ बच्चन और जया बच्चन :

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे सिंसियर अभिनेता माने जाते है वे बहुत ही सोच समझकर काम करते है लेकिन एक बार उन्होंने भी ऐसा काम कर डाला जिसकी वजह से सामने वाले भी शर्मा गए. दरअसल अमिताभ ने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान जया बच्चन को लिप किस कर डाला। जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हुआ कि सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन पब्लिक के बीच अपनी पत्नी को किस कर सकते हैं.

3 - राखी सावंत और मीका सिंह : 

अभिनेत्री राखी सावंत और गायक मीका सिंह का किसिंग वाला किस्सा भी बड़ा दिलचस्प है. दरअसल मिका सिंह ने राखी सावंत के जन्मदिन के मौके पर उन्हें पकड़कर किस कर लिया था. इस बात पर राखी सावंत ने बड़ा बखेड़ा खड़ा किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: