Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कुछ इस तरह हुई थी शिल्पा की राज कुंद्रा से मुलाकात..ऐसी है इनकी लव स्टोरी !

कुछ इस तरह हुई थी शिल्पा की राज कुंद्रा से मुलाकात..ऐसी है इनकी लव स्टोरी !


शिल्पा शेट्टी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इंटरनेशल शो बिग ब्रदर से दुनिया भर में नाम कमाया। इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड को भी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके ठुमकेदार डांस को लोग आज भी पसंद करते हैं। बात करें उनकी खूबसूरती की तो इसके लिए उन्हें कोई टक्कर नहीं दे सकता। इनका परफेक्ट फिगर आज भी कम कयामत नहीं ढहाता।

जैसा कि हम सब जानते हैं शिल्पा शेट्टी अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में काफी खुश हैं। उनका एक बेटा भी है। शिल्पा अक्सर अपने पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे ही जाती हैं। आज शिल्पा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको इनकी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं, डालिए एक नज़र..

ऐसे हुई शुरुआत इन दोनों की मुलाकात 
एक बिज़नेस मीटिंग के दौरान हुई थी। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रैंड S2 के प्रमोशन के लिए शिल्पा की मदद की थी।

अफेयर की खबरें उड़ने लगीं 
कुछ समय बाद इन दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं लेकिन उस समय राज ने उन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि हम बस अच्छे दोस्त हैं और हम बीच पर बिज़नेस को लेकर बातचीत होती है।

साथ में बिताने लगे समय 
लेकिन समय के साथ साथ दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने लगे और दोनों ही अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते थे।

शिल्पा ने नाम नहीं लिया 
शिल्पा ने कहा कि वो मेरी काफी इज्जत करते हैं और जो मैं कुछ भी करूं उसे समझते हैं। मैं बहुत समय से अकेली थी। और अब उनके साथ होकर मुझे काफी अच्छा लगता है।

पहले से शादीशुदा थे राज
आपको बता दें कि राज कुंद्रा शिल्पा से मिलने से पहले से ही शादीशुदा थे। उनकी पूर्व पत्नी कविता ने ये आरोप भी लगाया था कि राज ने उन्हें और उनकी छोटी सी बेटी को शिल्पा के लिए छोड़ा।

कविता ने लगाया आरोप 
कविता ने कहा था कि शिल्पा जैसी दिखती हैं वैसी बिल्कुल नहीं हैं। दुनिया में ऐसे कई आदमी हैं जो सिंगल हैं और उन्हें कोई भी आसानी से मिल सकता था। लेकिन उन्हें मेरे पति के पास नहीं आना चाहिए था।

2009 में शादी 
इन दोनों ने 22 नवंबर 2009 को शादी की और दोनों का पांच साल का एक बेटा है जिसका नाम वियान है।

loading...

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: