Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जितेंद्र से प्यार करना श्रीदेवी की थी सबसे बड़ी भूल, पत्नी के लिए छोड़ दिया था रूप की रानी को

जितेंद्र से प्यार करना श्रीदेवी को पड़ा था महंगा, पत्नी के लिए छोड़ दिया था 'रूप की रानी' का साथ



बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर में से एक जितेंद्र 7 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। जितेंद्र ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिससे उनको लोकप्रियता मिली। इसके अलावा वह अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे। खबरों के मुताबिक जितेंद्र का अफेयर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ भी रहा था। आज की इस पोस्ट में हम आपको इसी से जुड़ी बातें आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं


फिल्म हिम्मतवाला साल 1983 में रिलीज हुई थी। इसी वजह से श्रीदेवी को बॉलीवुड में लोकप्रियता मिली थी। जितेंद्र ने हीं फिल्म के डायरेक्टर राघवेंद्र राव को श्रीदेवी को कास्ट करने के लिए कहा था। श्रीदेवी को भी इस बात की बहुत खुशी थी कि उनको जितेंद्र के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। श्रीदेवी जितेंद्र की बहुत बड़ी फैन थी।


फिल्म हिम्मतवाला सुपरहिट साबित हुई। दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगी। इन दोनों के रोमांस के चर्चे आम हो गए थे। जब जितेंद्र ने श्रीदेवी को अपने उनके प्रति प्यार के बारे में बताया तो जितेंद्र की पत्नी शोभा कपूर को इस बात का पता लग गया। शोभा कपूर इस बारे में जानती थी कि जितेंद्र के कहने पर ही श्रीदेवी को फिल्म हिम्मतवाला में लिया गया।


अब जितेंद्र और शोभा कपूर के बीच तनाव बढ़ गया। इस तनाव को दूर करने के लिए जितेंद्र ने 1 दिन श्रीदेवी को अपने घर बुलाया और अपनी पत्नी से उनकी मुलाकात कराई। जितेंद्र कपूर की पत्नी और उनकी बेटी एकता कपूर ने श्रीदेवी की ऐसी खातिरदारी की जिसे श्रीदेवी नहीं भूल पाई। हालांकि इसके बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। श्रीदेवी ने कहा था कि मैं जितेंद्र की शुक्रगुजार हूं जिनकी वजह से मुझे बॉलीवुड में सफलता मिली। वह मेरे ड्रीम स्टार थे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: