Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Salman Khan को 16 साल की उम्र में इस लड़की से हुआ था इकतरफा प्यार, लड़की ने कटवाया था कुत्ते से

Salman Khan को 16 साल की उम्र में इस लड़की से हुआ था इकतरफा प्यार, लड़की ने कटवाया था कुत्ते से


Salman bitten by girlfriend dog
ऐसे मौके कम ही आते हैं जब इंडिया के 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' यानी सुपरस्टार समलान खान प्‍यार और दिल टूटने की बातें एक ही सांस में बता देते हों। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में सलमान ने उस वक्त को याद किया जब पहली बार किसी लड़की का 'जादू' उनपर चला था, पर वह लड़की उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं देती थी। एक चैट के दौरान सलमान ने ब्लॉगर हनी चव्हाण से कहा, 'मैं उस वक्त 16 साल का था और मुझे एक लड़की बहुत पसंद थी। पर मैं कभी इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाया कि मैं उसे यह बात बता सकूं। मुझे डर था कि वह मुझे न कह देगी। उसने मेरे दो दोस्तों को डेट भी किया था पर किसी से भी उसका रिश्ता सक्सेसफुल नहीं रहा। वह मेरी फ्रेंड तो थी पर उसने कभी मुझे 'रोमैंटिकली' पसंद नहीं किया। जब बाकी लोग उसे डेट करते थे तो मेरा दिल टूट जाता था लेकिन उसे कभी मेरी फीलिंग्स के बारे में पता नहीं चला। हो सकता है कि उसे एहसास हुआ हो कि मैं उसे पसंद करता हूं पर उसने कभी मुझमें इंटरेस्ट नहीं दिखाया।

जब सलमान को काट लिया गर्लफ्रेंड के कुत्‍ते ने

Salman bitten by girlfriend dog
उस लड़की का नाम लिए बिना सलमान ने कहा कि वह सबसे खूबसूरत लड़की तो नहीं थी पर कुछ था उसमें जो बहुत अच्छा था। उन्होंने आगे बताया, 'उसके पास एक डॉग था जो कभी उसके कंट्रोल में नहीं रहता था। एक बार उसने मुझे काट भी लिया था। मैंने उस पर हाथ तक नहीं उठाया पर वह लड़की मुझपर चीखने लगी। उस वक्त मुझे एहसास हुआ कि अब सब खत्म हो गया है। वह मुझे पसंद नहीं करती थी, उसका डॉग मुझे पसंद नहीं करता था तो उसकी फैमिली की बात दूर की थी। मैं कई दिनों तक दुखी रहा, ऐसा लग रहा था कि जिंदगी खत्म होने वाली है। मैं आज भी उसका नाम नहीं लेता हूं। मैंने उसे 35 सालों से देखा भी नहीं है। पर मुझे यकीन है कि वह जहां होगी, खुश होगी।

सलमान मानते हैं 'ब्रेकअप होना अच्‍छा है'

Salman bitten by girlfriend dog
अपने एकतरफा ह्रश्वयार का एक एक्सपीरियंस शेयर करते हुए इस सुपरस्टार ने यह भी कहा कि लोगों को भरोसे का दामन कभी नहीं छोडऩा चाहिए। सलमान के मुताबिक, 'पर्सनल रिलेशनशिप में मिलने वाला फेलियर सबसे शानदार चीज होती है। जब आप 16-17 साल के होते हैं तो आपमें रिलेशनशिप में जाने की इच्छा होती है। हालांकि, अगर चीजें आपके मुताबिक नहीं होती हैं तो यह बुरी बात नहीं है। आप अपना वक्त लें और खुद को तकलीफ न दें। कोई न कोई बेहतर इंसान आपके साथ जरूर आ जाएगा। खुद को दर्द के दबाव में आकर टूटने न दें।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: