Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'नागिन 4' से पहले हिना का एक और धमाका, जानिए

'नागिन 4' से पहले हिना का एक और धमाका, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




हिना खान के फैंस उन्हें नागिन 4 में देखने के लिए बेताव है। हालांकि अभी नागिन 4 में हिना की होने या ना होने पर कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन फैंस इस बात की बेतावी से उम्मीद कर रहे है कि नागिन 4 हिना खान जरूर बड़े रोल में होंगी। अब नागिन 4 जब आएगा तब आएगा लेकिन उससे पहले भी हिना खान ने एक ओर बड़ा धमाका कर दिया है और ये धमाका है हिना खान की कान्स लुक वाली डॉल।

naagin 4 hina khan
जीहां देखिये कांस लुक में लॉन्च हुई हिना की ये डॉल मार्केट में आने से पहले ही काफी वायरल हो गई है। जीहां जिन्हें खूबसूरत और ग्लैमरस हिना खान कान्स में नजर आई थी ठीक इसी तरह उनकी इस डॉल को भी डिजाइन किया गया है। हिना खान ने कान्स में दूसरे दिन वाले लुक को लेकर भी हिना खान के डॉल का लुक डिजाइन किया

naagin 4 hina khan
आपको बता दे कि हिना खान ऐसी पहली टीवी एक्ट्रेस बन गई है जिनके कान्स लुक पर डॉल तैयार की गई है। बिग बॉस 11 के बाद हिना खान खुद को इस तरह तैयार किया कि हर तरफ केवल उनके लुक की ही चर्चा होती है। हिना खान पिछले कुछ दिनों में इंडियन टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी है।

naagin 4 hina khan
टीवी पर माँ और बहु का रोल निभाने के बावजूद हिना ने अपनी लुक और इमेज को नए सिरे से तैयार किया और आज की तारीख में हिना ने अपना लुक पूरी तरह ग्लैमरस बना डाला है। हिना के फैंस उन्हें कसौटी 2 में कोमोलिका के रोल में भी काफी पसंद कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: