Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संजय दत्त की इस हरकत से परेशान हो गए थे पिता सुनील दत्त, जानिए अनसुना किस्सा

संजय दत्त की इस हरकत से परेशान हो गए थे पिता सुनील दत्त, जानिए अनसुना किस्सा


सुनील दत्त अपने दौर के सबसे बड़े स्टार्स में से एक थे। सुनील दत्त का जन्म 6 जून 1929 को पाकिस्तान में हुआ था। वहीं 25 मई 2005 को उनका निधन हो गया था। अगर आज वे हमारे बीच होते तो अपना 90वां जन्मदिन मना रहे होते। बहुत कम लोग जानते है की सुनील दत्त का असली नाम बलराज दत्त था। सुनील दत्त के बेटे का नाम संजय दत्त है जो बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर रह चुके है। जब संजय दत्त का नाम 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों में आया तो सुनील दत्त काफी तनाव में आ गए थे। कहा जाता है की अपने बेटे को बचाने के लिए सुनील दत्त कई बार बाल ठाकरे से मिले थे।

जानिए विस्तार से -

संजय की इस हरकत से परेशान हो गए थे पिता सुनील दत्त

संजय दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की उनकी एक हरकत से उनके पिता काफी परेशान हो गए थे। दरअसल, जब वे पहली बार बाथरूम में छिपकर सिगरेट पी रहे थे तभी अचानक उनके पिता वहां आ गए थे। संजय को सिगरेट पीते देख वे काफी नाराज हुए थे। इतना ही नहीं उन्होंने संजय की काफी पिटाई भी की थी।

नशे की लत लग गई थी संजय दत्त को

करियर की शुरुआत में ही संजय को नशे की बुरी लत लग गई थी। जिसकी वजह से उन्हें कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया था। सुभाष घई ने अपनी फिल्म 'हीरो' पहले संजय को ही ऑफर की थी। लेकिन संजय की ड्रग्स की लत के चलते सुभाष ने अपनी इस फिल्म के जैकी श्रॉफ को कास्ट कर लिया था।

फिल्मों में आने से पहले ही ड्रग्स लेने लगे थे संजय

डेब्यू फिल्म 'रॉकी' की रिलीज से पहले ही संजय ने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। एक बार संजय ड्रग्स लेकर सो गए। जिसके बाद वे वे उठे बाद में जब वे उठे तो उनका नौकर रोने लगा। संजय के पूछने पर उसने बताया की दो दिन से सो रहे थे, क्या आपको इस दौरान भूख भी नहीं लगी।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे सुनील

सुनील आखिरी बार फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में नजर आए थे। इस फिल्म में बाप बेटे को जोड़ी को साथ में देखा गया था। सुनील और संजय ने इससे पहले 'क्षत्रिय' और 'रॉकी' में भी साथ में काम किया था। हालांकि इन दोनों फिल्मों में दोनों ने साथ में कोई सीन नहीं किया था।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: