Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब बॉलीवुड के स्टार्स ने दूसरे स्टार्स को जड़ा थप्पड़, छोटी ड्रेस की वजह से कैटरीना को सलमान ने

जब बात बिगड़ने पर भरी महफिल में बॉलीवुड स्टार्स ने खाया था थप्पड़, किसी के बिगड़े रिश्ते तो किसी ने मांगी माफी

<-- ADVERTISEMENT -->




कहा जाता है कि घमंड आदमी से कुछ भी करवा सकता है। घमंड और क्रोध में आदमी कुछ भी कर लेता है। लेकिन बाद में उसे बहुत पछतावा होता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको भरी महफिल में तमाचा खाना पड़ा। आइए जानते हैं उनके बारे में  

जब रणबीर को सलमान ने मारा थप्पड़ 


एक बार सलमान और रणबीर के बीच रेस्टोरेंट में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। सलमान खान गुस्से में आ गए और उन्होंने रणबीर सिंह की शर्ट का कॉलर पकड़ लिया। दोनों ने एक दूसरे को गालियां दी और फिर सलमान ने रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद सलमान खान के पिता ऋषि कपूर के घर गए और इसके लिए ऋषि कपूर से माफी मांगी।

जब शाहरुख खान ने फराह खान के पति को जड़ा थप्पड़ 


बता दे की फिल्म अग्नीपथ सुपरहिट साबित हुई थी। इस वजह से संजय दत्त के घर पर पार्टी रखी गई थी। लेकिन फराह खान के पति ने सलमान खान की फिल्म रावन को लेकर कुछ भद्दा कमेंट किया और इस वजह से सलमान ने फराह के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ जड़ दिया।


जब कैटरीना को सलमान ने मारा थप्पड़ 


फिल्म एक था टाइगर की शूटिंग के वक्त सलमान ने कैटरीना को कम कपड़ों में देखा तो उन्होंने कटरीना को बहुत कुछ कह दिया। उन्होंने पूरी टीम के सामने कटरीना कैफ को थप्पड़ जड़ दिया। इस वजह से दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई।

जब डायरेक्टर को गोविंदा ने मारा थप्पड़ 


फिल्म रन भोला रन की शूटिंग के वक्त गोविंदा ने फिल्म के निर्देशक नीरज बोहरा को थप्पड़ जड़ दिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: