Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ‘शाका लाका बूम-बूम’ के Sanju

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ‘शाका लाका बूम-बूम’ के Sanju.

<-- ADVERTISEMENT -->




shaka-laka-boom-booms-sanju
लोकप्रिय शो ‘शाका लाका बूम बूम’ के Sanju सितारों के बारे में आज हम कुछ नई बातें जानेंगे। यह शो 90 का सुपरहीट शोस में आता था। ‘शाका लाका बूम बूम’ शो की कहानी एक मैजिक पैंसिल पर आधारित थी। इस पैंसिल से जो भी चित्र बनाए जाते थे वह असल में भी आ जाते थे। यह सीरियल बच्चों में बहुत लोकप्रिय हुआ था। इस शो को बंद हुए 13 साल हो गए।

shaka-laka-boom-booms-sanju
Sanju सीरियल ‘शाका लाका बूम-बूम’ इस को कोई कैसे भूल सकता है। बचपन की खूब सारी यादें जो जुड़ी है इस शो से और संजू से भी। Sanju जिसके पास मैजिक पेंसिल थी और वह उससे सबकी मदद भी करता था। उस समय संजू को सब ज्यादा उसकी पेंसिल और उसे याद रखते थे जो संजू पहले बहुत क्यूट दिखता था अब काफी मैच्योर और हेंडसम दिखने लगा है।

shaka-laka-boom-booms-sanju
Sanju शायद आप उसे पहचानने में थोड़ी देर जरूर कर दें लेकिन देखते ही देखते आप उन्हें पहचानने लग जाएंगे। Sanju का रोल अदा करने वाले किंशुक वैद्य इन दिनों अपनी पर्सन लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। वो भी इसलिए क्योंकि वह उस पर खुल कर बात कर रहे है।
shaka-laka-boom-booms-sanju
किंशुक वैद्य अपनी को-स्टार और टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया को डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी पजेसिव भी है और कई इंटरव्यू में इस बात को एक्सेप्ट भी किया है कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।टीवी शो एक रिश्ता साझेदारी के सेट पर पहली बार इन दोनों की मुलाकात हुई थी। इस सीरियल में किंशुक और शिव्या दोनों मैरिड कपल थे। जिसमें किंशुक ने आर्यन दिवाकर सेठिया और शिव्य ने सांची आर्यन सेठिया का किरदार आदा किया था। दोनों ही हमेशा सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों एक साथ कई फंक्शन में भी एक साथ नजर आते हैं। फिर चाहे वह फैमिली फंक्शन हो या फिर कोई पार्टी।मिस शिमला रह चुकी हैं शिव्या
shaka-laka-boom-booms-sanju

– शिव्या ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 2013 में वे मिस शिमला का भी ताज जीत चुकी हैं।

– शिव्या अबतक ये रिश्ता साझेदारी का(2016), ये है आशिकी(2016), हमसफर(2014) और दिल ढूंढता है(2017) जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: