Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुश्किलों से भरा था इन अभिनेत्रियों का बचपन, छोटी उम्र में ही हो चुकी हैं रेप का शिकार

मुश्किलों से भरा था इन अभिनेत्रियों का बचपन, छोटी उम्र में ही हो चुकी हैं रेप का शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल इंसानों मे इंसानियत बहुत कम बची है। कुछ लोग तो बिल्कुल दरिंदे बन चुके है, और अपनी इस दरिंदगी मे मासूम बच्चियों का भी रेप कर देते है। आम लोगों के अलावा बॉलीवुड की भी कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपने बचपन मे ही दरिंदों से रेप का शिकार हो चुकी है। आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे मे बताते है।

1. डेजी ईरानी

डेजी ईरानी बहुत ही कम उम्र से फिल्मों मे चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप मे काम करने लगी थी, और जब वो महज 6 साल की थी, तभी फिल्मों के सेट पर उनका गार्जियन बनकर जाने वाले शख्स ने ही उनके साथ दुष्कर्म किया था।

2. कल्कि कोचलीन

कल्कि कोचलीन ने अपने इंटरव्यू में बताया था, कि उनका बचपन मुश्किल भरा रहा था, और वो बचपन में रेप का शिकार हो चुकी हैं। उनके इस बयान के बाद बॉलीवुड में लोग हैरान रह गए थे, हालांकि कल्कि कोचलीन ने इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया था।

3. अनुष्का शंकर

अनुष्का शंकर का बचपन भी बहुत मुश्किल भरा रहा। एक आदमी जिसपर उनके मां-बाप बहुत भरोसा करते थे, उसी ने कई सालों तक अनुष्का का शोषण किया। अनुष्का ने यह भी कहा कि जब वो बड़ी हो रही थीं, तो भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर उनके साथ छेड़छाड़ हुई।

4. सोफिया हयात

सोफिया हयात ने खुलासा किया था कि 10 साल की उम्र मे वो रेप का शिकार हो चुकी है। उनके साथ यह घिनौना काम करने वाला उनका अपना एक रिश्तेदार ही था।

5. सोमी अली

बॉलीवुड मे डेब्यू करने के बाद सोमी अली बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा मे थी। उन्होंने बताया था कि 5 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था, उनके साथ यह घिनौना काम करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके घर पर ही काम करने वाला एक व्यक्ति था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: