Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस एक्टर ने नशे के हालत में श्रीदेवी के रूम में घुसकर की थी यह हरकत, चुकानी पड़ गई बड़ी कीमत

नशे में धुत होकर श्रीदेवी के मेकअप रूम में घुस गया था ये हीरो, चुकानी पड़ी थी बड़ी कीमत

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को बॉलीवुड में काम करते हुए 50 साल से भी ज्यादा हो गए। श्रीदेवी की 300वीं फिल्म मॉम थी। 80 के दशक में उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। हम आपको श्रीदेवी और संजय दत्त से जुड़ा हुआ ऐसा  किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे श्रीदेवी कभी नहीं भूल पाई थी। आइए जानते हैं


1983 में ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से श्रीदेवी पूरी तरह से हिल गई थी और उन्होंने इसके बाद कसम खाई कि वे कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी। जब श्रीदेवी फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग कर रही थी, उसी वक्त की यह बात है। संजय दत्त श्रीदेवी के सबसे बड़े फैन में से एक थे। उनको अपने दोस्त से खबर मिली की श्रीदेवी जितेंद्र के साथ फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग कर रही हैं।


तुरंत ही संजय दत्त फिल्म की शूटिंग के सेट पर पहुंच गए। उस वक्त संजय दत्त ने शराब पी रखी थी। उन्होंने ड्रग्स भी लिए हुए थे। संजय दत्त ने श्रीदेवी से मिलने का फैसला कर लिया था। नशे की हालत में संजय दत्त दनदनाते हुए श्रीदेवी के रूम में ही चले गए। इस बात की जानकारी संजय दत्त ने खुद फिल्मफेयर मैगजीन को साक्षत्कार के दौरान दी थी।

संजय दत्त ने बताया कि श्रीदेवी मेरे वजह से डर चुकी थी और उन्होंने कमरे का दरवाजा भी बंद कर लिया था। बता दें कि इस घटना के बाद श्रदेवी ने कभी भी संजय दत्त के साथ काम ना करने का फैसला लिया। हालांकि मजबूरी की वजह से श्रीदेवी को संजय दत्त के साथ फिल्म करनी पड़ी। उस फिल्म का नाम जमीन था। हालांकि श्रीदेवी संजय दत्त के साथ एक भी सीन नहीं दिए। श्रीदेवी और संजय दत्त को किसी ने एक साथ फिल्म में लेने का विचार भी नहीं किया। संजय दत्त ने पहली बार श्रीदेवी के साथ जो व्यवहार किया उसकी वजह श्रीदेवी को संजय दत्त से डर लगने लगा।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: