Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तो करनजीत कौर वोहरा ने इस तरह रखा अपना नाम सनी लियोनी

करणजीत वोहरा ने अपना नाम सनी लियोनी ही क्यों रखा? जानें, उनके नाम के पीछे की कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->

सनी लियोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्हें अपने बीते कल पर कोई भी पछतावा नहीं है और ना ही वह लोगों की बातों को दिल पर लेती है। उन्हें सिर्फ अपने वर्तमान से मतलब है। वह अपने वर्तमान को मजे से जी रही हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि उन्होंने अपना नाम करण जीत वोहरा से सनी लियोनी ही क्यों रखा। चलिए जानते हैं
करणजीत वोहरा को सनी नाम बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता था। एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने कहा कि मैं बचपन में लड़कों की तरह रहती थी। मैंने अपने ज्यादातर दोस्त लड़के ही बनाए। वह मेरे साथ हॉकी खेलते थे। 2008 में उनकी मौत हो गई। मेरा पूरा परिवार कनाडा चला गया। मेरे लिए एडल्ट फिल्मों को चुनना बहुत ही मुश्किल काम था। मैं कनाडा जाकर नर्स बनना चाहती थी। मैंने नर्स बनने की पढ़ाई करने से पहले जर्मनी की एक बेकरी में बतौर बेकर काम किया।
बता दें कि जब सनी लियोनी पेंटहाउस मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा रही थी तब उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था। उस वक्त फोटो शूट के डायरेक्टर ने बताया कि यह नाम तो फोटो शूट के साथ बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। इसीलिए तुम कोई और नाम रख लो। अब मैं इतनी जल्दबाजी में क्या नाम रखती।
मुझे उस वक्त अपने भाई संदीप का नाम याद आया। मैं उसे प्यार से सनी बुलाती थी। मैंने अपना नाम सनी रख लिया। मैंने इटालियन डायरेक्टर ‘सार्जिओ लियोनी’ के नाम से लियोनी चुना और इस तरह मैंने अपना नाम सनी लियोनी रखा। इससे डायरेक्टर भी बहुत ज्यादा प्रभावित हुए थे। मेरे भाई ने हमेशा मेरा ध्यान रखा। मेरा उनसे रिश्ता एक दोस्त की तरह है। मैं अपने मन की बात भाई को बिना किसी संकोच के बताती हूं। भाई की वजह से ही मैंने अपने काम को परिवार वालों को बताया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: