Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस एक्ट्रेस ने 15 साल बड़े सुपरस्टार से की थी शादी, सनी देओल के साथ रहा अफेयर

इस एक्ट्रेस ने 15 साल बड़े सुपरस्टार से की थी शादी, सनी देओल के साथ रहा अफेयर

<-- ADVERTISEMENT -->

डिंपल कपाड़िया अपने दौर की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक थी। डिंपल ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। डिंपल पिछले 46 साल से बॉलीवुड में एक्टिव है। डिंपल की पहली फिल्म 'बॉबी' साल 1973 में आई थी जबकि दूसरी फिल्म 'जख्मी शेर' 1984 में।
dimple-kapadia-love-story
दरअसल, बॉबी से सुपरहिट डेब्यू के बाद डिंपल ने 15 साल बड़े सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्मों से 11 साल लंबा ब्रेक ले लिया था। सनी देओल के साथ अपने अफेयर को लेकर डिंपल काफी चर्चा में रही।

जानिए विस्तार से -

जानिए डिंपल के बारे में

dimple-kapadia-love-story
8 जून 1957 को जन्मी डिंपल गुजराती परिवार से ताल्लुक आती है। साल 2009 में उनकी छोटी बहन सिंपल का निधन हो गया था। डिंपल अपने ग्लैमरस लुक और बोल्ड फिगर की वजह से बॉलीवुड में काफी चर्चा में रही थी। डिंपल ने फिल्मों में एक से बढ़कर एक कई बोल्ड सीन्स भी दिए थे। पहली ही फिल्म 'बॉबी' में उनका काफी बोल्ड अवतार देखने को मिला था।

ऋषि कपूर के साथ अफेयर की खबरें

dimple-kapadia-love-story
डिंपल को राज कपूर ने अपनी साल 1973 में आई फिल्म बॉबी से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इस फिल्म में उनेक साथ ऋषि कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे। दिलचस्प बात ये है की डेब्यू के समय डिंपल महज 16 साल की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग के दौरान डिंपल और ऋषि को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

15 साल बड़े सुपरस्टार से की शादी

dimple-kapadia-love-story
डेब्यू फिल्म के बाद डिंपल ने बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी। राजेश उम्र में डिंपल से 15 साल बड़े थे। जिसके बाद डिंपल ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था। ताकि वे अपने परिवार की देखभाल कर सकें। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। शादी के महज 9 साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग रहने लग गए थे।

इस फिल्म से किया कमबैक

dimple-kapadia-love-story
तलाक के बाद डिंपल ने 1985 में आई फिल्म 'सागर' से वापसी की। इस फिल्म में डिंपल से बोल्ड सीन दिया था। जिसकी वजह से वे काफी विवादों में रही थी। वहीं इसके बाद साल 1986 में आई फिल्म 'जांबाज' में उन्होंने अनिल कपूर के साथ बोल्ड सीन दिया, जो बॉलीवुड के सबसे बोल्ड सीन्स में से एक है।

इस फिल्म के लिए मिला नेशनल अवार्ड

dimple-kapadia-love-story
साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'रुदाली' लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था। डिंपल एक्टर सनी देओल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रही थी। सनी भी पहले से शादीशुदा थे। दोनों का अफेयर करीब 11 साल तक चला था।

इस फिल्म में आखिरी बार नजर आई थी डिंपल

dimple-kapadia-love-story
डिंपल को आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म 'वेलकम बैक' में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ कई स्टार्स नजर आए थे। डिंपल की आने वाली फिल्म का नाम 'ब्रह्मास्त्र' है जो इसी साल रिलीज होने वाली है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: