Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

5 साल डेटिंग, 3 बार शादी, ऐसी है 26 साल बड़े मिलिंद संग अंकिता की लव स्टोरी

5 साल डेटिंग, 3 बार शादी, ऐसी है 26 साल बड़े मिलिंद संग अंकिता की लव स्टोरी


फिटनेस फ्रीक और मॉडल, अभिनेता मिलिंद सोमन ने पिछले साल 22 अप्रैल को प्रेमिका अंकिता कोंवर से शादी की थी। दोनों की शादी उनकी उम्र में बड़े अंतर के कारण चर्चा में थी। अंकिता के माता-पिता ने उम्र में बड़े अंतर के कारण पहले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। लेकिन बाद में उन्होंने इस रिश्ते में विश्वास किया। 53 साल के मिलिंद और 27 साल की अंकिता कोंवर कई मायनों में रिलेशनशिप गोल सेट करते हैं। "ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे" के साथ हाल ही में बातचीत में, अंकिता ने मिलिंद के साथ अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया।

अंकिता ने बताया कि बॉयफ्रेंड की अचानक मौत के बाद, मैंने मलेशिया जाने और एयर एशिया में बतौर केबिन क्रू के रूप में काम करने का फैसला किया। मैं बॉयफ्रेंड की मौत से टूट गई थी। कुछ महीने बाद, मेरी पोस्टिंग चेन्नई में हुई। जहां मैंने मिलिंद सोमन को देखा मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक थी।

अंकिता ने कहा, "मैंने उन्हें हैलो कहा था, लेकिन वह व्यस्त थे। कुछ दिनों के बाद हम एक नाइट क्लब में फिर से मिले। मैं उन्हें देख रही थी और वे मुझे घूर रहे थे,और हम दोनों में प्यार हो गया। अंकिता के मुताबिक, हमने 5 साल तक डेट किया। मेरा परिवार और कुछ अन्य लोग मिलिंद से मेरी शादी को लेकर चिंतित थे। इसका कारण उम्र का फासला था। लेकिन यह हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं था। फिर जब परिवार के लोगों ने हमें एक साथ देखा, तो उन्होंने महसूस किया कि मिलिंद के साथ मैं कितना खुश हूँ। लोगों को विश्वास नहीं होगा कि हमने 3 बार शादी की है।

पहली शादी पारंपरिक तरीके से अलीबाग में हुई, फिर हमने स्पेन में वाटरफॉल के नीचे व्हाइट वेडिंग की। हमने तीसरी शादी एक खास जगह end of the world में की।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: