Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ दिए इंटीमेट सीन

नशे में बहक कर माधुरी दीक्षित ने खुद से 20 साल बड़े एक्टर के साथ दिए इंटीमेट सीन


madhuri-dixit-sex-scene-with-vinod-khanna
बॉलीवुड में विनोद खन्ना को एक स्टार, एक विलेन, एक संन्यासी और एक पॉलिटीशियन के रुप में जाना जाता है। वो अपने जमाने के ऐसे अभिनेता थे जो सभी पर अकेले भारी थे। विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो चुका है और आज उनकी 71 वीं बर्थ एनिवर्सरी है। यह वो दौर था जब विनोद खन्ना अपने करियर के शिखर पर थे और माधुरी दीक्षित अपने करियर कि शुरुआत कर रही थी। 

शुरुआती दौर में फ्लॉप रही थी माधुरी

madhuri-dixit-sex-scene-with-vinod-khanna
माधुरी दीक्षित-नेने का जन्म 15 मई, 1967 को हुआ था। वह बॉलीवुड की एक महान अभिनेत्री और डांसर हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलिवुड पर लंबे समय राज किया। वह 1988 में फिल्म दयावान में दिखी। उस वक्त उनकी उम्र 21 वर्ष थी। उन्होंने 1984 में फिल्म अबोध में अभिनेता तपस पॉल के साथ अपनी पहली फिल्म की थी, जिसपर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया था। धनवान तक माधुर कई फ्लॉप फिल्में देती रही।

धनवान में विनोद खन्ना के साथ दिए थे बोल्ड सीन

madhuri-dixit-sex-scene-with-vinod-khanna
1984 में माधुरी ने राजश्री प्रोडक्शन फिल्म 'अबोध' से अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत की थी, लेकिन दिवंगत विनोद खन्ना के साथ धनवान (1988) में उनके दिए गए हॉट सीन ने उनको रातो रात स्टार बना दिया। यदि आप उस समय कि फिल्मों के शौकिन हैं तो तो आपको याद होगा कि उन्हें लेडी अमिताभ नाम दिया गया था। अगर आपको नहीं मालूम तो बता दें कि यह बॉलिवुड में एक बेंचमार्क था, क्योंकि धनवान पहली फिल्म थी जिसने एक करोड़ की कमाई की थी।

माधुरी को अब हो रहा है अफसोस

madhuri-dixit-sex-scene-with-vinod-khanna
माधुरी उस वक्त स्ट्रगल कर रही थीं और उन्हें ये मलाल था कि उनका हीरो उम्र में काफी बड़ा है। लेकिन विनोद खन्ना पसंद करने के कारण वो उनको मना नहीं कर पाईं। लेकिन माधुरी को क्या पता था कि वो ‌इस फिल्म को कभी भूल नहीं पाएंगी। दरअसल, फिल्म में माधुरी ने विनोद के साथ कुछ इंटीमेट और लिपलॉक सीन दिए थे।लेकिन, जब फिल्म रिलीज हुई तो लोगों ने सबसे ज्यादा इसी इंटीमेट सीन के बारे में बातें की। यह माधुरी को भी अजीब लगने लगा था। माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म 'दयावान' के किसिंग सीन पर उन्हें आज भी पछतावा होता है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: