Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान की बेटी इरा खान इस शख्स को करना चाहती है डेट, जानकर होगी हैरानी

आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, कहा- इस शख्स के साथ करेंगी डेटिंग

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स के किड्स हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। शाहरुख खान के बच्चे सुहाना, अबराम और आर्यन एवं सैफ अली खान के बच्चे सारा अली खान, तैमूर अली खान और इब्राहिम अली खान हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। हर कोई इनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहता है। कई सारे स्टार किड्स के सोशल मीडिया पर अकाउंट भी हैं। लेकिन जिन स्टार किड्स के सोशल मीडिया पर अकाउंट नहीं है उनके फैन पेज बने हुए हैं। कुछ बॉलीवुड स्टार्स के किड्स लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। हालांकि उनको लेकर कोई ना कोई खबर मिली जाती है। आज की इस पोस्ट में हम आपको आमिर खान की बेटी इरा खान के बारे में बताने जा रहे हैं।
इरा खान कई बार सुर्खियों में छाई रही हैं। इरा खान को लेकर बहुत ही बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा। हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मे एनीथिंग के दौरान इरा खान ने अपने प्रशंसक को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया।
दरअसल इस दौरान एक प्रशंसक ने इरा खान से पूछा कि क्या आप किसी को डेट करना पसंद करेंगी। इसका उत्तर देते हुए इरा खान ने कहा कि मैं म्यूजिशियन मिसाल कृपलानी कोड डेट कर रही हूं। बता दे कि कुछ समय पहले इन दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें यह दोनों एक साथ गले मिलते हुए नजर आ रहे थे।
यदि आपको नहीं पता हो तो बता दे की मिसाल कृपलानी आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर और कंपोजर है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर वीडियो देखेंगे तो आपको उनका टैलेंट पता चल जाएगा। इरा खान की बॉलीवुड में एंट्री कब होगी इसको लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। आमिर खान ने इसके बारे में बताया कि अभी उसकी पहली प्राथमिकता सिर्फ पढ़ाई है। उसका फिल्मेकिंग में रुचि है। इसी कारण वह इस फील्ड में ही हाथ आजमाएगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: