Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान, शाहरूख या फिर आमिर खान, किसकी उम्र है सबसे ज्यादा, जानने के लिए क्लिक करें

सलमान, शाहरूख या फिर आमिर खान, किसकी उम्र है सबसे ज्यादा, जानने के लिए क्लिक करें

<-- ADVERTISEMENT -->




salman shahrukh and aamir khan real age
बॉलीवुड में पिछले लंबे समय से तीनों खानों का राज चल रहा है. सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान तीनों अभिनेता बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में शामिल हैं. इन तीनों अभिनेताओं की फिल्मों का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं इन तीनों अभिनेताओं की उम्र 50 साल के पार हो गई है. लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम है कि इन तीनों अभिनेताओं में सबसे ज्यादा उम्र किस अभिनेता की है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड के तीनों खानों में से सबसे ज्यादा उम्र किस अभिनेता की है तो इस लेख को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

सलमान खान - 

salman shahrukh and aamir khan real age
अभिनेता सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर सन 1965 में हुआ था. मौजूदा समय में उनकी उम्र 53 साल है. आपको बताना चाहेंगे कि उम्र के इस पड़ाव में पहुंच जाने के बावजूद भी सलमान खान ने शादी नहीं की है.

शाहरुख खान - 

shahrukh khan real age
बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 में हुआ था. मौजूदा समय में शाहरुख खान की उम्र 53 साल है. खास बात यह है कि उम्र के इस पड़ाव में पहुंच जाने के बावजूद भी शाहरुख खान काफी यंग और हैंडसम दिखाई देते हैं.

आमिर खान - 

aamir khan real age
अभिनेता आमिर खान का जन्म 14 मार्च सन 1965 को हुआ था. मौजूदा समय में आमिर खान की उम्र 54 साल हो चुकी है. आमिर खान बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में अपना अहम स्थान रखते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: