Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस शख्स के साथ पकड़े जाने के बाद अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के बाल पकड़कर घर ले गए थे शक्ति कपूर

इस शख्स के साथ श्रद्धा कपूर ने गुजारी कई रातें, बाल पकड़कर घसीटते हुए वापस घर लाए थे शक्ति कपूर



बॉलीवुड स्टार अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। यदि कोई बॉलीवुड स्टार मेकअप करने के बाद पैचअप कर लेता है तो काफी इंटरेस्टिंग होता है। हम आप को फरहान खान और श्रद्दा कपूर की रोचक स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।


फरहान खान और श्रद्दा कपूर फिल्म रॉक ऑन 2 से एक दूसरे के नजदीक आए। इन दोनों को हमेशा से ही कंट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा था। दोनों ने कभी भी अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया। लेकिन इन दोनों की नजदीकियों ने रिश्ते को पेश किया। हालांकि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप होने के बाद यह दोनों एक बार फिर से एक दूसरे के नजदीक आ गए।

with-this-person-shraddha-kapoor-who-had-spent-many-nights-passing-by-grabbed-his-hair-and-dragged-him-back-home-shakti-kapoor

फरहान खान के जन्मदिन पर श्रद्धा कपूर ने उन्हें प्यार भरा संदेश लिखा था। इस वजह से इन दोनों के रिश्तो की खबरें आने लगी। श्रद्धा कपूर ने फरहान खान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। लेकिन बाद में उन्हें फॉलो करने लगी। इससे भी उनके रिश्ते की पुष्टि हुई। हालांकि श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर इस रिलेशनशिप को लेकर परेशान रहे। उन्होंने कई बार श्रद्धा कपूर को फरहान खान से दूर रहने की सलाह दी। लेकिन फिर भी यह दोनों लिव-इन में रहे।

with-this-person-shraddha-kapoor-who-had-spent-many-nights-passing-by-grabbed-his-hair-and-dragged-him-back-home-shakti-kapoor

मीडिया की खबरों के मुताबिक एक बार शक्ति कपूर अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के बाल पकड़कर घर लाए थे। उस वक्त श्रद्धा फरहान के बांद्रा अपार्टमेंट में मौजूद थी। इसके बाद ही इन दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई। बिहार सरकार द्वारा एक खेल आयोजन से जुड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें फरहान खान और श्रद्दा कपूर को इनवाइट किया गया। अब देखने वाली बात यह है कि क्या श्रद्धा और फरहान फिर से नजदीक आते हैं। यह दोनों पटना मैराथन में स्टेज शेयर करने से इनकार कर चुके हैं।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: