Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उम्र में अपने पतियों से बहुत छोटी है ये 5 अभिनेत्रियां नंबर 1 है 22 साल छोटी

उम्र में अपने पतियों से बहुत छोटी है ये 5 अभिनेत्रियां नंबर 1 है 22 साल छोटी

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री से लेकर छोटे पर्दे पर कई अभिनेत्रियां ऐसी है जिनके पति उम्र में उनसे काफी बड़े हैं. इसी बात को मद्देनजर रखते हुए इस लेख में हम आपको उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उम्र में अपने पतियों से काफी छोटी हैं आइए जान लेते हैं.

1 .सायरा बानो - 

अभिनेत्री सायरा बानो अपने अभिनेता पति दिलीप कुमार से उम्र में 22 साल छोटी है. आपको बता दें कि मौजूदा समय में सायरा बानो की उम्र 74 साल और उनके पति दिलीप कुमार की उम्र 96 साल हो चुकी है. उम्र के इस पड़ाव में भी इन दोनों के बीच बेहद प्यार भरा रिश्ता है.

2 .पंखुड़ी अवस्थी - 

टीवी की खूबसूरत अदाकारा पंखुड़ी अवस्थी इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही है. आपको बता दे की पंखुड़ी अवस्थी के अभिनेता पति गौतम रोड़े उम्र में उनसे 13 साल बड़े हैं.

3 .हेमा मालिनी - 

ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी की खूबसूरती आज भी बरकरार है. अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी अपने से उम्र में 13 साल बड़े अभिनेता धर्मेंद्र से इस्लाम धर्म अपनाकर शादी की है.

4 .मान्यता दत्त - 

मान्यता दत्त बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती है. आपको बता दें कि संजय दत्त से शादी होने से पहले मान्यता दत्त फिल्मों में काम किया करती थी लेकिन शादी होने के बाद उन्होंने फिल्मों से पूरी तरह दूरियां बना ली. मान्यता दत्त संजय दत्त से उम्र में 20 साल छोटी है.

5 . करीना कपूर - 

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी लोगों को बेहद ही पसंद है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान से उम्र में 11 साल छोटी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: