Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एयर होस्टेस बनना चाहती थी हिना खान, इस वजह से हो गई थी रिजेक्ट, इसके बाद...

एयर होस्टेस बनना चाहती थी हिना खान, इस वजह से हो गई थी रिजेक्ट, इसके बाद...

<-- ADVERTISEMENT -->

hina khan
हिना खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हर घर में इनके धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को काफी पसंद किया जाता है। इस धारावाहिक में यह एक संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाती है। नॉनफिल्मी बैकग्राउंड से आई हिना का जन्म श्रीनगर मुस्लिम ब्राह्मण परिवार में हुआ था। हिना अपनी पढ़ाई के लिए दिल्ली आई 2009 मे बिजनेस एडमि निस्ट्रेटर में अपना ग्रेजुएशन कंप्लिट कर मुंबई आ गई। एक इंटरव्यू के दौरान, हिना ने बताया था कि वह एक पत्रकार बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था। शायद इसी वजह से वो सौभाग्य से एक्टिंग की दुनिया में आ गई।

एयरहोस्टेस बनने का था सपना

hina khan
अपनी स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, अक्षरा ने एयर होस्टेस बनने का 6 महीने तक प्रशिक्षण लिया। जिसके बाद जब उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया गया तो मलेरिया होने की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। इस कारण वह उस कार्यक्रम को आगे नहीं कर सकी। जिसके बाद, उनकी दोस्त ने "यह रिश्ता क्या कहलाता है" के ऑडिशन के बारे में बताया। इसके बाद वह बे-मन से ऑडिशन के लिए गई और सौभाग्य से चयनित हो गई। हिना को अक्षरा का किरदार मिला और वह छोटे पर्दे पर लगातार छह साल से टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में लीड एक्ट्रेस बन गई।

कैटफाइट के वजह से सुर्खियों में रही

hina khan
हमेशा शांत और अपने निजी जीवन के बारे में कम बोलने वाली, हिना ने बहुत कम समय में छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग जगह बना ली। कुछ साल पहले, खबर थी कि वह कई छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों के साथ कैट फाइट करती है। हालांकि हिना ने इन रिपोर्टों को हमेशा खारिज किया है। साथ ही वह अपने निजी जीवन को फिल्मी दुनिया से अलग रखना पसंद करती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: