Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पूनम दुबे के इस भोजपुरी गाने ने दर्शकों में मचाया तहलका, बहुत ही हॉट है यह गाना

पूनम दुबे के इस भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, हो रहा है वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूनम दुबे हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। पूनम दुबे के वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो जाते हैं। कुछ समय पहले पूनम दुबे की फिल्म सुहागरात का एक गाना रिलीज हुआ, जिसको अब तक सोशल मीडिया पर कई बार देखा जा चुका है। बता दे की फिल्म सुहागरात का गाना ‘फुलवा से सजल’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इसके अलावा उनका दूसरा वीडियो सॉन्ग ‘बतिया मान ऐ सइयां जी’ भी काफी हिट हुआ।






पूनम दुबे और गौरव झा एक बार फिल्म फिल्म हिम्मत में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने डायरेक्टर मनोज नारायण कर रहे हैं। वर्तमान में इस फिल्म की शूटिंग नेपाल की वादियों में चल रही है। फिल्म के डायरेक्टर मनोज नारायण ने बताया कि यह पूरी तरह से कमर्शियल एंटरटेनिंग फिल्म है। इस फिल्म का अंदाज पूरी तरह से अलग है।


फिल्म के अभिनेता गौरव झा का कहना है कि फिल्म की पटकथा और कंसेप्‍ट बहुत ही अलग है। एक बार फिर से पूनम दुबे गौरव झा के साथ फिल्म में नजर आएंगी। कुछ समय पहले इन दोनों की फिल्म प्रेम योद्धा रिलीज हुई। गौरव झा ने बताया कि इस कारण हमारे बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। इसका फायदा हमें अपकमिंग फिल्म हिम्मत में जरूर मिलेगा। हमारी फिल्म हिम्मत प्रेम युद्ध से बहुत अलग होगी। फिल्म से हमें बहुत उम्मीदें हैं।
बता दे कि पूनम दुबे उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली हैं। आज पूनम दुबे उस मुकाम पर पहुंच गई हैं जिस पर को हर कोई आसानी से नहीं पहुंच पाता। लेकिन इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी थी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: