Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान की बहन से लेकर मलाइका तक, इन एक्ट्रेसेस के साथ रह चुका है अर्जुन कपूर का अफेयर


<-- ADVERTISEMENT -->




अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है। खबरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी करने वाले है। हालांकि अर्जुन या मलाइका दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। लेकिन दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग उनके बीच के रिश्ते के राज खोल देती है। वैसे मलाइका के अलावा अर्जुन का और भी कई एक्ट्रेसेस के साथ रह चुका है। इस लिस्ट में सलमान की बहन का नाम भी शामिल है।

जानिए विस्तार से -

अर्पिता खान

एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया था की सलमान की बहन अर्पिता खान उनका पहला प्यार थी। अर्जुन उनसे सच्चा प्यार करते थे। अर्जुन कहते है की वे अर्पिता के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। जब मैं अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में था। तब मेरी उम्र महज 18 साल थी। बता दे अर्जुन और अर्पिता एक-दूसरे के साथ 2 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। जिसके बाद अर्पिता ने अर्जुन से ब्रेकअप कर लिया था।

अनुष्का शर्मा

अर्जुन का अफेयर अनुष्का शर्मा के साथ भी रहा है। इतना ही नहीं करण जौहर के चैट शो 'कॉफी व‍िद करण' के दौरान अर्जुन ने कहा था की वे अनुष्का से शादी करना चाहते है। हालांकि अनुष्का के साथ भी अर्जुन का अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था। कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिए था।

सोनाक्षी सिन्हा

अर्जुन और सोनाक्षी का अफेयर भी मीडिया में काफी चर्चा में रहा था। खबरों की माने तो दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। लेकिन बुरे दौर में इन दोनों ने ब्रेकअप करना ही बेहतर समझा। हालांकि अर्जुन या सोनाक्षी दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। लेकिन दोनों ने इशारों इशारों में कई बार अपने रिश्ते का जिक्र किया था।

अथिया शेट्टी

फिल्म मुबारकां की शूटिंग के दौरान अर्जुन और अथिया एक-दूसरे के करीब आए थे। हालांकि अर्जुन ने अथिया शेट्टी को सिर्फ अपनी दोस्त बताया था। अर्जुन का कहना था की वे अथिया को बचपन से जानते है।

मलाइका अरोड़ा

अर्जुन एक्ट्रेसेस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सफाई देते रहते है। लेकिन जब मलाइका की आती है तो उनकी खामोशी कह जाती है की मलाइका और उनके बीच कुछ तो पक रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: