Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'सेक्रेड गेम्स 2' के दर्शकों के लिए बुरी खबर, अभी करना पड़ेगा लंबा इंतजार, इस महीने में हो सकती है रिलीज

Sacred Games 2 को देखने के लिए दर्शकों को करना पड़ेगा इंतजार, इन एक्टरर्स की वजह से टली रिलीज डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




दर्शकों को नेटफ्लिक्स की प्रथम लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) का पहला सीजन बहुत पसंद आया था जिसकी जमकर तारीफ हुई थी। अब दर्शक 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'सेक्रेड गेम्स' से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है जिससे फैंस को निराशा हो सकती है।

saif-ali-khan-and-nawazuddin-siddiqui-starrer-sacred-games-2-release-pushed-know-reason
खबरों के मुताबिक 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन को आने में थोड़ा समय लग सकता है। 'सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीजन जून के महीने में आने वाला था। लेकिन अब खबर मिली है कि इसका दूसरा सीजन अगस्त में रिलीज होगा। इसके पीछे की वजह नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और सैफ अली खान को बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक इन दोनों अभिनेताओं को डेट्स का इश्यू है।

saif-ali-khan-and-nawazuddin-siddiqui-starrer-sacred-games-2-release-pushed-know-reason
वर्तमान में सैफ अली खान लंदन में है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बिजी है। जबकि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी फिल्म 'बोले चूड़‍ियां'  पर काम रहे हैं। यह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। इन दोनों अभिनेताओं के डेट्स का इश्यू की वजह से ही सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

saif-ali-khan-and-nawazuddin-siddiqui-starrer-sacred-games-2-release-pushed-know-reason
ट्रेलर को देखकर इस बारे में पता लगता है कि सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में भी हमें गाएतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी)  का जलवा देखने को मिलेगा। इसीलिए टीजर में उसने बताया कि इस बार तो भगवान भी खुद को नहीं बचा सकता। इस बार हमें इस सीजन में कई सारे सस्पेंस देखने को मिल सकते हैं। 'सेक्रेड गेम्स' गेम वेब सीरीज के निर्देशक विक्रमादित्‍य मोटवानी और अनुराग कश्‍यप है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: