Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बॉलीवुड के ये स्टार्स सह चुके हैं अपनी ही संतान को खोने का दुख, बहुत ही दर्दनाक था वह समय

ये सितारें सह चुके है अपनी ही औलाद को खोने का दुःख, बेहद दर्दनाक था वो समय

<-- ADVERTISEMENT -->

कहा जाता है जब इंसान जन्म लेता है तभी उसकी किस्मत लिखी जा चुकी होती है। किस्मत को बदलना किसी के हाथ में नहीं है। आप सभी लोग जानते होंगे कि बॉलीवुड सितारे कितने अमीर होते हैं। उनको किसी भी चीज की परेशानी नहीं होती है। हम आपको आज इस पोस्ट में कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बच्चों को खोने का दुख सहा है। आइए जानते हैं उनके बारे में

आमिर खान 


आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को उस वक्त काफी दुख झेलना पड़ा जब किरण राव का गर्भपात हो गया। पेट में ही उनका बच्चा मर गया। हालांकि इसके बाद आमिर खान और किरण राव का सरोगेसी के जरिए एक बेटा हुआ। उसका नाम आजाद है।

काजोल 


साल 2011 में अजय देवगन की पत्नी काजोल देवगन का एक्टोपिक गर्भधारण की वजह से गर्भपात हो गया। इस वजह से अजय और काजोल को काफी दुख हुआ। लेकिन 1 साल बाद इन दोनों की एक बेटी हुई उसका नाम निशा है।

गोविंदा 


गोविंदा की बच्ची समय से पहले ही जन्म ले चुकी थी। लेकिन 4 महीने बाद ही उसका निधन हो गया। इस वजह से गोविंदा पूरी तरह से टूट गए। गोविंदा को काफी आहत पहुंची।

आशा भोंसले


आशा भोंसले की बेटी वर्षा ने साल 2012 में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। इस वजह से आशा भोंसले को काफी दुख हुआ। यह खबर उनके लिए बहुत ही दुखद थी।

शिल्पा शेट्टी 


आप सभी लोगों को पता होगा कि शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। शादी करने के बाद ही शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंट हो गई। लेकिन उनका गर्भपात हो गया। उनको बच्चे को खोने का काफी दुख हुआ।

प्रकाश राज


साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज के बच्चे का दुर्घटना में देहांत हो गया। बता दे कि उनका बच्चा 5 साल का था। जब वह पतंग उड़ा रहा था तो टेबल से नीचे गिर गया। गहरी चोट लगने की वजह से उसकी मौत हुई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: