Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नीता अंबानी के इस हैंडबैग में जड़े है 240 हीरे, कीमत जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

नीता अंबानी के हैंडबैग की कीमत जानकार होश उड़ जाएंगे, 240 हीरे जड़े हैं


जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी है। उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी है जो सोशल वर्क से लेकर खेल के मैदान में अक्सर स्पॉट की जाती है। नीता अंबानी एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है। उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका कीमती हैंडबैग है।
जैसा कि आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि नीता अंबानी करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रही है। उनके हाथ में एक हैंडबैग भी है। यदि आप इस हैंडबैग की कीमत जान लेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। नीता अंबानी के हाथ में मौजूद हैंडबैग की कीमत दो करोड़ 60 लाख रूपये है। इस हैंडबैग की खास बात यह है कि इसमें 240 हीरे जड़े हुए हैं। यह Hermès Himalaya Birkin बैग है।


क्रिस्टिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी के बैग में 18 कैरेट गोल्ड के हार्डवेयर पर 240 हीरे जड़े हुए हैं। साल 2017 में नीता अंबानी के जैसा ही सफेद हिमालय क्रोकोडाइल डायमंड स्टाइल बैग नीलामी में लगभग $379261 में बिका था। इस बैग की खास बात यह है कि इसको नाइल क्रोकोडाइल की खाल से बनाया जाता है। इस बैग का नाम जाने माने अभिनेता और सिंगर जेन बिर्किन के नाम पर रखा गया।
ऐसा पहली बार नहीं है कि नीता अंबानी ने अपनी कीमती चीज की वजह से सुर्खियां बटोरी। इसके पहले भी नीता अंबानी ऐसी चीजों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। कुछ समय पहले नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हुई। नीता अंबानी और उनका बेटा आकाश अंबानी क्रिकेट के खेल में काफी दिलचस्पी रखता है। नीता अंबानी इंग्लैंड में भारतीय टीम का मैच देखने के लिए पहुंची थी।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: