Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में आंधी की तरह आए और तूफान की तरह चले गए बॉलीवुड के इन मशहूर अभिनेताओं के बेटे

बॉलीवुड में आंधी की तरह आए और तूफान की तरह चले गए बॉलीवुड के इन मशहूर अभिनेताओं के बेटे

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं जिनके लिए बॉलीवुड में काम पाना काफी आसान था, क्योंकि इनके पिता या घर का कोई और सदस्य बॉलीवुड में सुपरस्टार है। लेकिन इसके बावजूद भी यह सितारे बॉलीवुड में ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए। आज हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में जिनके बेटे बॉलीवुड में आंधी की तरह आए और तूफान की तरह गायब हो गए। तो चलिए बात करते हैं उनके बारे में।

राजकुमार का बेटा राजकुमार:-

राजकुमार का बेटा राजकुमार
राजकुमार बॉलीवुड के काफी लोकप्रिय अभिनेता है, आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। साथ में आपको यह भी बता दे कि इनके बेटे का नाम पुरु राजकुमार है, जिन्होंने बॉलीवुड में साल 1996 में बाल ब्रह्मचारी फिल्म से डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कुछ फिल्मों में काम किया, लेकिन बाद में यह बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगभग ही गायब हो गए।

मिथुन चक्रवर्ती का बेटा महाक्षय चक्रवर्ती:-

मिथुन चक्रवर्ती का बेटा महाक्षय चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के काफी लोकप्रिय सुपरस्टार हैं, इनकी फिल्में काफी धमाकेदार साबित होती हैं। आपको बता दें कि इन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। लेकिन आपको बता दें कि इनके बेटे का नाम महाक्षय चक्रवर्ती है। जो कि एक बॉलीवुड के अभिनेता हैं। बता दें कि महाक्षय चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में अपना कदम साल 2008 में आई फिल्म 'जिमी' से रखा था। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की लगभग 8 फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन बाद में यह बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब ही हो गई।

शशि कपूर का बेटा करण कपूर:-

शशि कपूर का बेटा करण कपूर
शशि कपूर बॉलीवुड के काफी मशहूर अभिनेता थे, बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया था। इनके पुत्र का नाम करण कपूर है। बता दें कि करण कपूर के पिता एक सुपरस्टार थे जिसकी वजह से इन्हें बॉलीवुड में काम मिल गया, लेकिन कुछ फिल्मों में अभिनय करने के बाद यह बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब ही हो गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: