Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों के अलावा बिजनेस शुरू करने वाली हैं सनी लियोनी, इस तस्वीर को शेयर कर की घोषणा

एक्टिंग के साथ- साथ अब नया बिजनेस शुरू करेंगी सनी लियोनी, ये खास तस्वीर शेयर कर किया ऐलान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सनी लियोनी की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया पर उनकी करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। सनी लियोन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तुरंत की वायरल हो जाती है। हाल ही में सनी लियोनी द्वारा इंस्टाग्राम पर बहुत ही क्यूट और खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की गई। यह तस्वीर हाल ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो में सनी लियोनी बहुत ही खास लग रही हैं। यह फोटो उनके लिए बहुत ही खास है।
इस तस्वीर में सनी लियोनी अपने पति डैनियल के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा कि मैं जल्द ही 'The Art Fusion' नाम से कुछ नया स्टार्ट करने जा रही हूं। सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से यह जानकारी दी है।
सनी लियोनी ने आगे लिखा कि जब भी आपके मन में कुछ भी नया करने का आए तो आगे बढ़िए। प्रयास कीजिए। निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी। हालांकि ऐसा भी हो सकता है आप फेल हो जाए। लेकिन फेल होने के बारे में मत सोचिए। हमेशा ध्यान रखिए हमने प्रयास तो किया। हमारे नए और क्रिएटिव वेंचर के लिए चीयर्स। यह बहुत ही शानदार होने वाला है। इसकी जल्दी शुरुआत होने वाली है।
सोशल मीडिया पर सनी लियोन के फैंस अक्सर उनकी प्रशंसा करते रहते हैं। हालांकि सनी लियोनी को एक फैन ने कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया। बता दे की तस्वीर में सनी लियोनी अपने पति डेनियल के साथ दिखाई दे रही है तो लोगों ने कमेंट में लिखा कि नाइस कपल, परफेक्ट जोड़ी एवं तरह तरह के कमेंट किए। जबकि एक सोशल मीडिया यूजर ने बहुत ही अजीब कमेंट किया। उसने लिखा कि आपकी आंखें आंखें नहीं है तबाही है जान। कई लोगों ने इस कमेंट को लाइक भी किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: