Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली बार देखने पर ही टीना मुनीम पर फिदा हो गए थे अनिल अंबानी, एक भूकंप की वजह से हुई शादी

पहली नजर में ही टीना मुनीम को दिल दे बैठे थे अनिल अंबानी, बिछड़ने के बाद ‘भूंकप’ ने दोनों को फिर से ऐसे मिला दिया


भारत के सबसे बड़े और फेमस बिजनेसमैन अनिल अंबानी की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं लगती। अनिल अंबानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम से शादी की। जब अनिल अंबानी का टीना मुनीम पर दिल आया तो वह उस वक्त संजय दत्त को डेट कर रही थी। 
tina munim
एक शादी समारोह में अनिल अंबानी ने पहली बार टीना मुनीम को देखा और वह देखते ही टीना मुनीम पर फिदा हो गए। हालांकि अनिल अंबानी के परिवार वाले टीना की शादी के खिलाफ थे। ऐसा इसलिए क्योंकि टीना एक एक्ट्रेस थी। इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।
tina munim
1989 में अमेरिका में भूकंप आ गया। इसके बाद ही दोनों ने शादी कर ली। लॉस एंजिलिस में बड़ा भूकंप आया। हर जगह तबाही मच गई। उस वक्त टीना वहीं पर थी। अनिल अंबानी ने किसी तरह टीना अंबानी का नंबर ढूंढ लिया और उन्हें कॉल करके पूछा कि आप ठीक तो है। अनिल अंबानी की वजह से पूरे परिवार को इस शादी के लिए राजी होना पड़ा।
tina munim
1991 में अनिल अंबानी और टीना मुनीम ने शादी रचाई। टीना ने अनिल अंबानी की सादगी को लेकर कहा कि जब मेरी उनसे पहली मुलाकात हुई थी तो मुझे सबसे ज्यादा उनकी सादगी ने प्रभावित किया। मैंने कुछ ही समय बाद यह पाया कि वह वास्तविक और खुलकर बात करने वाले व्यक्ति हैं। हम दोनों एक दूसरे से गुजराती में बात करते थे।
tina munim
यदि अनिल अंबानी की संपत्ति के बारे में बात की जाए तो आप अनिल अंबानी की संपत्ति को सुनकर दंग रह जाएंगे। वर्तमान में अनिल अंबानी की कुल संपत्ति 1 खरब 17 करोड़ रुपए से भी अधिक है। इसके अलावा उनके कई सारे देशों में आलीशान घर है। उनके पास कई सारी लग्जरी गाड़ियां हैं। उनके पास हर सुख सुविधा उपलब्ध है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: