Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म सेट पर शुरू हुई थी जॉन-बिपाशा की लव स्टोरी, एक ट्वीट की वजह से टूटा 9 साल पुराना रिश्ता

एक ट्वीट की वजह से टूट गया बिपाशा-जॉन का 9 साल पुराना रिश्ता! ‘जिस्म’ फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी लव स्टोरी


बॉलीवुड सितारों के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स है, जो सालों तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया। इनमें से एक जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु भी हैं, जिनका रिश्ता 9 सालों तक टिका। लेकिन शादी से पहले ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। जॉन अब्राहम ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था, जिसके बाद उन्होंने 2003 में फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

john abraham- bipasha basu- back to bollywood

इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ बिपाशा बसु भी मुख्य भूमिका में थी। फिल्म में दोनों ने कई बोल्ड सीन दिए। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और इसी दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी। दोनों 9 सालों तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन 2014 में न्यू ईयर पर जॉन ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में जॉन ने अपने फैंस को न्यू ईयर विश किया और उन्होंने लिखा था- इस साल आप सबकी जिंदगी में प्यार और बहुत सारी खुशियां आएं। लव जॉन और प्रिया अब्राहम।

john abraham- bipasha basu- back to bollywood

जॉन अब्राहम ने यह ट्वीट गलती से किया था। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी NRI गर्लफ्रेंड प्रिया रूचाल का नाम लिख दिया था। जॉन का यह ट्वीट पढ़ने के बाद बिपाशा को लगा कि जॉन उनके साथ प्रिया को भी डेट कर रहे हैं और उन्हें लगने लगा कि जॉन उन्हें धोखा दे रहे हैं। इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी भी किसी के सामने कुछ नहीं कहा।

john abraham- bipasha basu- back to bollywood

एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा था कि मुझे इस सदमे से निकलने में कई महीने लग गए। लेकिन यह मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था। मेरा और जॉन का रिश्ता टूट गया। बिपाशा ने यह भी कहा था कि मैंने जॉन की वजह से ही मैने लोगों से मिलना-जुलना भी कम कर दिया था। मैं उनके साथ अपना बहुत ज्यादा समय बिताती थी। लेकिन बता दें कि दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु अपने शादीशुदा जीवन को एंजॉय कर रहे हैं।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: