Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

खुद के पति पर ही रेप का आरोप लगा चुकी है यह अभिनेत्रियां, नंबर 1 का पति देता था गालियां

खुद के पति पर ही रेप (Rape) का आरोप लगा चुकी है यह अभिनेत्रियां, नंबर 1 का पति देता था गालियां

<-- ADVERTISEMENT -->

महिलाओं की सुरक्षा पूरी दुनिया के लिए एक बड़ी समस्या है। आए दिन महिलाओं से रेप की खबरें आती रहती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि अब महिलाएं अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने लगी है। फिल्म इंडस्ट्री की भी कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपने साथ हुए अन्याय का डटकर सामना किया है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो अपने ही पति पर रेप करने का आरोप लगा चुकी है।

युक्ता मुखी

युक्ता मुखी
साल 1999 में युक्ता मुखी ने मिस इंडिया का खिताब जीता था, लेकिन बॉलीवुड में इन्हें सफलता नही मिल पाई। इन्होंने साल 2008 में न्यूयॉर्क के बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी की थी। शादी के चार साल बाद युक्ता ने अपने पति पर पिटाई करने और रेप का आरोप लगाया था। युक्ता का कहना है की उनका पति उन्हें गंदी गंदी गालियां देता और उनकी पिटाई करता है। 2014 में इन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया।

मंदना करीमी

मंदना करीमी
'बिग बॉस 9' के रनर अप रही मंदना करीमी ने मार्च 2017 में इंडियन बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक कायम नही रहा। शादी के कुछ दिनों बाद ही मंदना करीमी ने पति पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया, साथ ही अपने पति और उसके परिवार वालों पर जबरन धर्म बदलवाने का भी आरोप लगाया था। मार्च 2017 में शादी करने के बाद जुलाई 2017 में ही इन दोनों ने तलाक ले लिया।

सोफिया हयात

सोफिया हयात
टेलीविजन शो बिग बॉस से सुर्खियों में आने वाली सोफिया हयात शो से बहार आते ही नन बन गयी थी। अप्रैल 2017 में इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड Vlad Stanescu से शादी कर ली, और शादी के कुछ ही महीनों बाद सोफिया ने अपने पति पर धोखाधड़ी और रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद 2018 में दोनों का लटक हो गया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: