Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा की मां और निक जोनस की पहली मुलाकात में हुआ था ऐसा, खुद किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा की मां और निक जोनस की पहली मुलाकात में हुआ था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने खोला राज


priyanka chopra- nick jonas
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल दिसंबर के महीने में हॉलीवुड सिंगर और अभिनेता निक जोनस के साथ शादी की। आए दिन दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक रंग की ड्रेस में नजर आईं, जिसको लेकर लोगों ने उनका काफी मजाक भी उड़ाया। प्रियंका मेट गाला इवेंट में शामिल हुईं, जहां उनके ड्रेसिंग सेंस और मेकअप को लेकर उनका काफी मजाक उड़ा था।
priyanka chopra- nick jonas
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि जब वो पहली बार निक को इंडिया लेकर आई थी तो उनको काफी चिंता थी। प्रियंका ने बताया कि जब वो निक जोनस के मम्मी-पापा से पहली बार मिली तो थोड़ी चिंतित थी, क्योंकि हमारे कल्चर में बहुत डिफरेंस था। प्रियंका ने बताया कि उनकी मुलाकात निक जोनस से एक शादी के दौरान हुई थी, जब वह यूएस में ही रह रही थी।
priyanka chopra- nick jonas
प्रियंका ने कहा- मैं परेशान थी कि निक भारत आने पर वह कैसी प्रतिक्रिया देगा, क्योंकि यहां का माहौल बिलकुल अलग था। लेकिन यह पूरी तरह से एक एडवेंचर था। निक पहली बार इंडिया आ रहा था तो मैं काफी नर्वस थी। प्रियंका ने बताया कि मेरी मां मधु चोपड़ा और निक की पहली मुलाकात हुई तो दोनों दबी आवाज में एक-दूसरे से बातें कर रहे थे।
priyanka chopra- nick jonas
सब जानना चाहते थे कि आखिर क्या हो रहा है। जब दोनों एक-दूसरे से मिले तो बातें कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वह एक-दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि मुझे उन दोनों की बातचीत समझ में नहीं आ रही थी। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: