Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अपनी बहन के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं ऋतिक रोशन, पिता भी कुछ नहीं कहते, हुआ बड़ा खुलासा

क्या वाकई नर्क की जिन्दगी बिता रही हैं ऋतिक रोशन की बहन? जानें पूरा सच

<-- ADVERTISEMENT -->

ऋतिक रोशन की फैमिली में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने इस बात का खुलासा किया कि उनको अपने परिवार वालों की दखलअंदाजी बिल्कुल भी पसंद नहीं है। सुनैना रोशन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं अब अपनी जिंदगी से थक चुकी हूं। इसके अलावा उन्होंने कंगना रनौत का समर्थन किया।
वही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सुनैना रोशन से जुड़े हुए कई खुलासे किए हैं। रंगोली चंदेल ने बड़ा खुलासा करते हुए लिखा कि कंगना रनौत को बार-बार सुनैना रोशन का फोन आता है। वह फोन पर रोती हैं। वे कंगना से मदद मांगती हैं। रंगोली ने बताया कि वे दिल्ली के एक मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं। इसी वजह से उनकी फैमिली सुनैना को पसंद नहीं करती है।
पिछले हफ्ते सुनैना रोशन के घर पर महिला पुलिस आई थी। एक महिला पुलिस ने सुनैना को थप्पड़ मारा। इतना ही नहीं भाई ऋतिक और पिता राकेश रोशन ने भी हाथ उठाया। वह नहीं चाहते कि यह सभी बातें सभी के सामने आए। रंगोली ने आगे लिखा कि हम सभी को इस बात का डर है कि कहीं उनके परिवार वाले उनके साथ कुछ गलत ना कर दे।
मैंने यह बात सभी के सामने इसलिए कही है क्योंकि वह लगातार कंगना से फोन पर मदद मांग रही है और काफी रो ही रही हैं। लेकिन कंगना नहीं जानती कि सुनैना की मदद कैसे की जाए। कंगना सुनैना का नंबर ब्लॉक कर चुकी है। लेकिन हमें सुनैना की सुरक्षा की बहुत चिंता हो रही है। हम उम्मीद करते हैं कि सुनैना के परिवार वाले जल्द ही इस बात को समझ जाएंगे और वह सुनैना के साथ यह सब करना छोड़ देंगे।

एक इंटरव्यू में सुनैना ने झूठी अफवाह को गलत बताते हुए कहा कि मैं किसी भी बीमारी से नहीं जूझ रही हूं। 
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: