धर्मेंद्र के इस करीबी की फिल्म के सेट पर गोली मारकर की गई थी हत्या, अब बनेगी बायोपिक - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धर्मेंद्र के इस करीबी की फिल्म के सेट पर गोली मारकर की गई थी हत्या, अब बनेगी बायोपिक

धर्मेंद्र के इस ​करीबी की सेट पर गोली मारकर की गई थी हत्या, बनने जा रही बायोपिक, पंजाबी सिनेमा के थे ​'बिग बी'

<-- ADVERTISEMENT -->



dharmendra-brother-virendra-singh-deol-biopic-he-shot-on-shooting-set
पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में कई बायोपिक फिल्में रिलीज हुई। मानो बायोपिक बनने की होड़ सी लग गई है। अब खबरें मिल रही है कि एक और शख्स की बायोपिक बनने वाली है। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र के चचेरे भाई के जीवन पर बायोपिक बनने वाली है। धर्मेंद्र की फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती हैं। धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर मे कई फिल्मों में काम किया और उनकी ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई। धर्मेंद्र को बॉलीवुड का हीमैन कहा जाता है।
dharmendra-brother-virendra-singh-deol-biopic-he-shot-on-shooting-set
धर्मेंद्र के चचेरे भाई का नाम वीरेंद्र सिंह देओल था। वीरेंद्र सिंह देओल के बेटे रणदीप सिंह देओल इस बायोपिक फिल्म को बनाने वाले हैं। खबरों के मुताबिक साल 2020 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म निर्माताओं के मुताबिक यह फिल्म वीरेंद्र सिंह की हत्या के पीछे रची गई साजिश को दिखाएगी। वीरेंद्र सिंह बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे। उन्हें हर फिल्म निर्माता और निर्देशक अपनी फिल्म में लेना चाहता था। वीरेंद्र सिंह को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का गॉडफादर और बिग बी भी बताया जाता था।
dharmendra-brother-virendra-singh-deol-biopic-he-shot-on-shooting-set
साल 1988 को 6 दिसंबर के दिन वीरेंद्र सिंह फिल्म जट ते जमीन की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के सेट पर अचानक किसी ने उनको गोली मार दी। इस वजह से उनकी मौत हो गई। इस बारे में अभी तक पता नहीं चला कि उनकी हत्या किसी ने की या फिर करवाई गई। यह बहुत ही बड़ा रहस्य है। खबरों के मुताबिक वीरेंद्र सिंह की हत्या आतंकियों ने गोली मारकर की थी। जब उनको गोली मारी गई थी तब वह मात्र 40 साल के थे।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: