Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सफलता मिलते ही बदल गया इस अभिनेत्री का रुतबा, दिखने में किसी अप्सरा से कम नहीं

सफलता मिलते ही बदल गया इस अभिनेत्री का रुतबा, दिखने में किसी अप्सरा से कम नहीं


बॉलीवुड में कई ऐसी नई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। आप इस लिस्ट में तारा सुतारिया को भी ले सकते हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली तारा सुतारिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही। बहुत ही कम समय और पहली ही फिल्म से इन्होंने लाखों लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म में अनन्या पांडे से भी ज्यादा तारा सुतारिया की एक्टिंग को पसंद किया गया था और लोग इनकी खूबसूरती के कायल हो चुके हैं।
tara-sutaria-in-jeans-flaunted-back
पहली फिल्म हिट होते ही तारा सुतारिया का रुतबा बदल गया है और वह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने लगी है। अब इनको हर रोज किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद किया जाता है हाल ही में इनको जब स्पॉट किया गया तब इन्होंने डेनिम लुक अपनाया हुआ था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह काफी स्टाइलिश लग रही है।
tara-sutaria-in-jeans-flaunted-back

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 में हुआ था और वह पारसी फैमिली से ताल्लुक रखती है। आपको बता दें कि इन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत साल 2010 में बिग बड़ा बूम से की थी, लेकिन इनको अपनी अलग पहचान बॉलीवुड में काम करने के बाद ही मिली।
tara-sutaria-in-jeans-flaunted-back
अगर हम बात करें तारा सुतारिया के ऊपर को फ्रंट के बारे में तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म की सफलता के बाद इनको एक और फिल्मों में काम मिल चुका है और उस फिल्म का नाम है 'मरजावा'। इस फिल्म का डायरेक्शन जोया द्वारा किया जा रहा है। तारा सुतारिया की दूसरी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: