Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तानी मूल के इस क्रिकेटर से होते-होते रह गई थी मलाइका की बहन की शादी, 4 साल तक रहा था अफेयर

पाकिस्तानी मूल के इस क्रिकेटर से होते-होते रह गई थी मलाइका के बहन की शादी, 4 साल बाद हुआ था ब्रेकअप


malaika arora sister
जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि हमेशा से ही क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता रहा है। वर्तमान में हर कोई विश्व कप के नशे में डूबा हुआ है। हम आपको इस मौके पर बहुत ही रोचक और पुराना किस्सा आपको बताने जा रहे हैं। हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में आपको बताएंगे जिसका क्रिकेटर पर दिल आ गया और उस अभिनेत्री की उस क्रिकेटर से शादी होते होते रह गई। चलिए जानते हैं.  
malaika arora sister
मित्रों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा है। अमृता की शादी शकील लदाक से हुई। हालांकि शादी से पहले उन्होंने पाकिस्तान मूल के इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल को डेट किया। साल 2001 में उन्होंने इंग्लैंड की तरफ से क्रिकेट खेला। साल 2007 में उस्मान और अमृता अरोड़ा के अफेयर की खबरें आई। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था। हालांकि अन्य अभिनेत्रियों की तरह अमृता अरोड़ा ने अपने रिश्ते की खबर छुपाने का प्रयास नहीं किया।
malaika arora sister
यह दोनों साल 2007 में कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर भी पहुंचे थे। अमृता अरोड़ा और उस्मान अफजल के अलावा मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भी केबीसी के सेट पर आए। अमृता अरोड़ा ने उस वक्त बताया था कि मैंने विचार किया यदि मैं अपनी बहन और और अरबाज के साथ जाऊंगी तो उस्मान अफजल और उसका भाई भी आएगा। मेरा मानना है कि वह सिर्फ मेरे लिए है। सही वक्त आने पर हम अपने रिश्ते को आधिकारिक कर देंगे। यह दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन किसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।
malaika arora sister
इसके बाद अमृता अरोड़ा ने 6 महीनों तक शकील लदाक को डेट किया। साल 2009 में 4 मार्च को इन दोनों की शादी हुई। शकील लदाक अमृता अरोड़ा के दोस्त निशा के पति थे। इस वजह से अमृता और निशा के रिश्ते में दरार आ गई।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: