Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मौनी रॉय के अलावा ये 4 अभिनेत्रियां सर्जरी करवाने पर हुईं थीं ट्रोल, एक का बिगड़ गया चेहरा

मौनी राय ही नहीं ये 4 एक्ट्रेस भी प्लास्टिक सर्जरी कराने पर हुईं ट्रोल, एक ने बिगाड़ लिया चेहरा

<-- ADVERTISEMENT -->

फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए हुनर होने के साथ-साथ खूबसूरत दिखना भी काफी जरूरी है। यही वजह है कि कई अभिनेत्रियों ने खूबसूरती पाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। लेकिन बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिनका मेकओवर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और लोगों ने जमकर उनको ट्रोल किया।
moni roy- back to bollywood
टीवी से बॉलीवुड में आने वाली मौनी रॉय के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। मोनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उनके होंठ काफी मोटे हुए दिख रहे हैं, जिसके बाद लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया और लोग कहने लगे कि आखिर मौनी प्लास्टिक सर्जरी क्यों कराती रहती है। बॉलीवुड में मौनी से पहले भी कई अभिनेत्रियां हैं, जो प्लास्टिक सर्जरी करवाने को लेकर हुई है।

आयशा टाकिया

ayesha takia- back to bollywood
आयशा टाकिया ने शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और मां बनने के बाद वे एक इवेंट में नजर आई तो उनका लुक काफी अलग था। उनके होंठ पहले की अपेक्षा बदले हुए दिख रहे थे, क्योंकि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली थी।

अनुष्का शर्मा

anushka sharma- back to bollywood
सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के होंठों की सर्जरी को लेकर काफी चर्चा हुई थी। लेकिन अनुष्का ने ट्विटर पर इसको लेकर बयान दिया था और इन सब खबरों को झूठा बताते हुए लिखा कि मैंने सर्जरी नहीं करवाई है। मेरे होठों के बदले लुक के पीछे मेकअप है।

सारा खान

sara khan- back to bollywood
सीरियल बिदाई से पहचान पाने वाली अभिनेत्री सारा खान ने लिप सर्जरी करवाई, जिसको लेकर उनकी आलोचना हुई थी। सर्जरी करवाने के बाद सारा के होंठ सूजे हुए दिखने लगे। लोगों को उनका यह लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

राखी सावंत

rakhi savant- back to bollywood
राखी सावंत अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। राखी ने अपने होठों की सर्जरी करवाई थी। राखी ने एक नहीं, बल्कि कई सर्जरी करवाई। इसके बाद लोग उनको प्लास्टिक की दुकान कहने लगे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: