Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जाने ऐसे क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने अपनी बहनों से की शादी, नाम चौंकाने वाले

इन क्रिकेटर्स और सेलेब्रिटीज ने की है अपनी बहनों से शादी, हैरान करने वाले हैं नाम

<-- ADVERTISEMENT -->

कई ऐसे धर्म है जिनमें अपनी चचेरी बहन से शादी करने पर कोई भी पाबंदी नहीं है। लेकिन किसी अपने से शादी करने से अनेक प्रकार की जेनेटिक बीमारियां हो सकती हैं। अमेरिका के कई राज्यों में ऐसा करने पर प्रतिबंध लग चुका है। हम आपको पाकिस्तान के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी चचेरी बहन से निकाह किया। आइए जानते हैं


शाहिद अफरीदी 
शाहिद अफरीदी की शादी उनकी मामा की लड़की नादिया के साथ हुई। शाहिद अफरीदी और नादिया की शादी हुए 18 साल से ज्यादा हो गए हैं। इन दोनों की 4 बेटियां भी हैं जिनका नाम अक्सा, अंशा, अज्वा और अस्मारा नाम हैं।
रेहम खान 
साल 2015 में पाकिस्तानी टीवी अभिनेत्री रेहम खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से निकाह किया। लेकिन कुछ ही समय बाद इन दोनों का तलाक हो गया। रेहम खान की पहली शादी अपने चचेरे भाई एजाज उल रहमान के साथ हुई थी।

शाइस्ता लोधी 
शाइस्ता लोधी की पहली शादी वाहिदी से हुई। लेकिन साल 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद शाइस्ता लोध ने साल 2015 में अपने कजिन अदनान से शादी कर ली, जो बिजनेसमैन है।

सईद अनवर 
सईद अनवर पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहन डॉक्टर लुबाना से निकाह किया।

सनम मारवी
पाकिस्तान की जानी-मानी सिंगर सनम मारवी ने साल 2009 में अपने चचेरे भाई हामिद अली खान से निकाह किया।

बाबर खान 
पाकिस्तान के जाने माने अभिनेता बाबर खान की पहली पत्नी की मृत्यु हो गई। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की। उनकी दूसरी शादी बहन सना खान से हुई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: