Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हिंदी में खूब पसंद की गई प्रभास की यह 4 फ्लॉप फिल्में, नंबर 1 में है दमदार एक्शन

हिंदी में खूब पसंद की गई प्रभास की यह 4 फ्लॉप फिल्में, नंबर 1 में है दमदार एक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->

prabash Bahubali
फिल्म 'बाहुबली' के रिलीज होने के बाद सए प्रभास पूरी दुनिया मे मशहूर हो चुके है, और जल्द ही इनके करियर की एक और बड़ी फिल्म 'साहो' भी रिलीज होने वाली है, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई कर सकती है। इन्होने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। इनकी कई ऐसी फिल्में भी है, जो तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी, लेकिन इनके हिंदी फैंस को यह फिल्में बहुत पसंद आई। आइए हम आपको इन फिल्मों के बारे में बताते हैं।

1. रेबेल

prabash Bahubali
साल 2012 में रिलीज हुई प्रभास की फिल्म 'रेबल' को हिंदी में 'द रिटर्न ऑफ रेबेल' के नाम से रिलीज किया गया था। इस फिल्म मे काफी दमदार एक्शन देखने को मिला था। इस फिल्म में प्रभास के साथ तमन्ना भाटिया, दीक्षा सेठ, कृष्णम राजू, ब्रह्मानंदम और मुकेश ऋषि मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म साउथ सिनेमाघरों में फ्लॉप हो गई थी, लेकिन हिंदी में यह फिल्म उनके फैंस को खूब पसंद आई।

2. मुन्ना

prabash Bahubali
यह फिल्म साल 2007 मे रिलीज हुई थी और इस फिल्म को हिंदी में 'बगावत एक जंग' के नाम दिया गया था। इस फिल्म में प्रकाश राज ने मुख्य विलन की भूमिका निभाई थी। प्रभास की यह फिल्म हिंदी में बेहद पसंद की गई थी, लेकिन यह फिल्म साउथ सिनेमाघरों में फ्लॉप फिल्म है।

3. बुज्जिगडू

prabash Bahubali
यह फिल्म साल 2008 मे रिलीज हुई थी, और इस फिल्म को हिंदी में 'दीवार मैन ऑफ पावर' के नाम से रिलीज किया गया था। फिल्म में प्रभास के साथ तृषा, मोहन बाबू और संजना मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन और कॉमेडी देखने को मिली थी, जिसे प्रभास के हिंदी फैंस ने पसंद किया था।

4. चक्रम

यह फिल्म साल 2005 मे रिलीज हुई थी। यह एक बेहतरीन लव स्टोरी फिल्म थी, और फिल्म की कहानी भी बहुत इमोशनल है, लेकिन तेलुगू दर्शकों को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नही आई थी, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। बाद मे इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन को भी रिलीज किया गया, और हिंदी फैंस ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: