Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर अनन्या पांडे के साथ कौन है यह! जो अपना चेहरा छुपा रहा है, जरूर जानें

आखिर अनन्या पांडे के साथ कौन है यह! जो अपना चेहरा छुपा रहा है, जरूर जानें

<-- ADVERTISEMENT -->




अनन्या पांडे अब किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं। अनन्या पांडे की अभी थोड़े दिन पहले पहली डेब्यू फिल्म रिलीज हो चुकी है। दरअसल हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म की बात कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा थे। वहीं यह फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल फिल्म है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया।

ananya pandey
अनन्या पांडे अब अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही हैं। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या पांडे बीती रात पार्टी करने अपने दोस्तों के साथ गई थीं। इस दौरान उनके साथ एक ऐसा व्यक्ति मौजूद था जो कैमरे से अपना चेहरा छुपा रहा था। दरअसल यह और कोई नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी थे।

ananya pandey
अहान शेट्टी फिलहाल RX100 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। यह फिल्म एक साउथ इंडस्ट्री की फिल्म की रीमेक है। वैसे अनन्या पांडे अहान शेट्टी के साथ काफी खुश लग रही थीं। पार्टी करने अहान शेट्टी और अनन्या पांडे ही नहीं सुहाना खान, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान भी गए थे और यह सभी मीडिया ने स्पाॅट भी किए।

ananya pandey
अनन्या पांडे की उम्र फिलहाल 20 वर्ष है और वह चंकी पांडे की बेटी हैं जो अपने समय के शानदार अभिनेता रह चुके हैं। अनन्या पांडे की सबसे क्लोज फ्रेंड शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान हैं और यह दोनों अक्सर कर एक साथ दिखाई देते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: