जब आमिर की हरकत देखकर भड़क गई थी माधुरी, हॉकी लेकर मारने दौड़ी तो जान बचाकर भागे थे मिस्टर परफेक्शनिस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब आमिर की हरकत देखकर भड़क गई थी माधुरी, हॉकी लेकर मारने दौड़ी तो जान बचाकर भागे थे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

जब आमिर की हरकत देखकर भड़क गई थी माधुरी, हॉकी लेकर मारने दौड़ी तो जान बचाकर भागे थे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 15 मई को अपना 53वां जन्मदिन मनाया. माधुरी दीक्षित को फिल्म तेजाब से बहुत लोकप्रियता मिली. माधुरी दीक्षित ने 1990 में फिल्म दिल में आमिर के साथ काम किया था. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने ऐसी हरकत कर दी थी जिससे माधुरी दीक्षित आग बबूला हो गई थी.

aamir khan madhuri dixit

दरअसल फिल्म दिल के गाने खंबे जैसी खड़ी है की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी से कहा कि वह हाथ देखने में माहिर हैं. यह सुनते ही माधुरी ने आमिर के सामने अपना हाथ बढ़ाया और अपने भविष्य के बारे में जानने की कोशिश की. लेकिन आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया.

aamir khan

माधुरी दीक्षित आमिर की इस हरकत से आगबबूला हो गई और उनको मारने के लिए हॉकी लेकर उनके पीछे दौड़ी. बता दे कि आमिर खान ने ऐसा ही कुछ जूही चावला के साथ फिल्म इश्क के सेट पर भी किया था जिससे जूही इतना भड़क गई थी कि उन्होंने आमिर के साथ कभी काम ना करने की कसम खाई थी.

madhuri dixit

बता दें कि माधुरी दीक्षित 53 साल की हो चुकी है. लेकिन आज भी वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है और फिल्मों में काम कर रही हैं. माधुरी दीक्षित की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जो लोगों को भी बहुत पसंद आती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: