'फिल्म में लड़की क्यों नहीं मिलती' के सवाल पर विक्की कौशल ने दिया ये मजेदार जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'फिल्म में लड़की क्यों नहीं मिलती' के सवाल पर विक्की कौशल ने दिया ये मजेदार जवाब

'फिल्म में लड़की क्यों नहीं मिलती' के सवाल पर विक्की कौशल ने दिया ये मजेदार जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->



vicky kaushal

फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता विक्की कौशल का आज जन्मदिन है. विक्की कौशल की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है. उनकी फैन फॉलोइंग में फीमेल फैंस की संख्या बहुत ज्यादा है. कई लड़कियां तो उनको सोशल मीडिया पर प्रपोज भी कर चुकी हैं. लेकिन विक्की कौशल को फिल्मों में कभी उनका प्यार नहीं मिलता.

vicky kaushal

विक्की कौशल का गाना पछताओगे हाल ही में रिलीज हुआ था जिसमें फैंस को विक्की कौशल और नोरा फतेही की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई. लेकिन इस गाने के अंत में भी विक्की कौशल को उनका प्यार नसीब नहीं हुआ. हाल ही में विक्की कौशल से इस मुद्दे को लेकर सवाल किया गया.

vicky kaushal

विक्की कौशल से हर कोई यह जानना चाह रहा था कि 2015 में उनकी फिल्म मसान से लेकर अब तक उन्हें हर फिल्म में लड़की क्यों नहीं मिलती. उन्हें उनका ऑनस्क्रीन प्यार नसीब नहीं होता. विक्की कौशल ने सवाल का जवाब बहुत ही मजेदार अंदाज में दिया.

vicky kaushal

विक्की कौशल ने कहा- मुझे भी कुछ दिन पहले ही एहसास हुआ. मसान में लड़की मर जाती है. राजी में मुझे मार देती है, संजू और मनमर्जियां में भी लड़की नहीं मिलती. उरी में तो लड़की ही नहीं थी और अब यह म्यूजिक वीडियो पछताओगे इसमें भी मुझे मार देती है. अब मैं परेशान हूं. अब जिस कहानी में मुझे लड़की मिलेगी, मैं वही फिल्म करूंगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: