अदा शर्मा संग लिंकअप की खबरों को लेकर विद्युत जामवाल ने तोड़ी चुप्पी, किया सच का खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अदा शर्मा संग लिंकअप की खबरों को लेकर विद्युत जामवाल ने तोड़ी चुप्पी, किया सच का खुलासा

अदा शर्मा संग लिंकअप की खबरों को लेकर विद्युत जामवाल ने तोड़ी चुप्पी, किया सच का खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



vidyut jamwal adah sharma

बॉलीवुड गलियारों से सितारों के लिंकअप की खबरें आना आम बात है. हालांकि ज्यादातर खबरें अफवाह साबित होती है. लेकिन कई बार ये अफवाह सच भी निकल आती है. बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल का नाम पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री अदा शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा है. इस मामले में विद्युत जामवाल ने चुप्पी तोड़ी.


विद्युत जामवाल कमांडो 3 में अदा शर्मा के साथ नजर आए थे. इन दोनों के बीच फिल्म में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. हालांकि रियल लाइफ में भी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आई. एक फैन ने विद्युत जामवाल से ट्विटर पर पूछा कि आप और अदा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

vidyut jamwal

फैन के सवाल का जवाब देते हुए विद्युत जामवाल ने लिखा- हम सिर्फ दोस्त नहीं हैं. हम साहसी, दयालु, खुले दिमाग वाले, विचारशील, शिक्षित, खुश, शांत और बेस्ट फ्रेंड्स है. आपको हमारे जैसा कोई मिले, मैं इसकी कामना करता हूं. बता दे कि विद्युत जामवाल पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अपनी पहचान एक्शन हीरो के रूप में बना ली है.

adah sharma

हालांकि अब वह इस जॉनर से निकलना चाहते हैं और इसी वजह से वह फिल्म खुदा हाफिज में रोमांटिक हीरो के रूप में नजर आएंगे. फिल्म खुदा हाफिज एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक लड़की से प्यार करता है और फिर उससे शादी कर लेता है, जिसके बाद वह विदेश चला जाता है जहां उसे नौकरी मिल जाती है. लेकिन उसकी जिंदगी से वह लड़की दूर चली जाती है और फिर वापस आ जाती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Adah Sharma

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: