Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान बनाना चाहते थे जूही को अपनी दुल्हन, पिता से हाथ मांगने भी गए, लेकिन....

सलमान बनाना चाहते थे जूही को अपनी दुल्हन, पिता से हाथ मांगने भी गए, लेकिन....

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan juhi chawla

सलमान का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से जुड़ा जिनमें ज्यादातर उनकी को-स्टार्स रहीं संगीता. बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय तक इस लिस्ट में शामिल है. लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान कभी जूही चावला के अलावा किसी और से शादी नहीं करना चाहते थे. दरअसल सलमान और जूही ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था. लेकिन इन दोनों के अफेयर की खबरें कभी सामने नहीं आई.

salman khan juhi chawla

लेकिन एक समय था जब सलमान जूही से शादी करना चाहते थे और वह उनके पिता से उनका हाथ मांगने गए थे .सलमान ने खुद इस बात का खुलासा एक चैट शो पर किया था.

 juhi chawla

सलमान ने बताया था कि जूही बहुत स्वीट और प्यारी है. मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही की शादी मुझसे कर देंगे. लेकिन उन्होंने मना कर दिया. शायद में उन्हें पसंद नहीं आया. शायद मैं उन्हें जूही के लिए फिट नहीं लगा था. बता दें कि सलमान और जूही ने कभी किसी फिल्म में लीड जोड़ी की भूमिका नहीं निभाई.

 juhi chawla

जब इस बारे में सलमान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहती. जूही चावला का नाम किसी एक्टर के साथ नहीं जुड़ा क्योंकि उन्होंने अपने शुरुआती करियर में ही जय मेहता से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. इन दोनों की शादी के बारे में बहुत बाद में लोगों को पता चला था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Juhi Chawla

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: