Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी की आदतों से परेशान हुए पति डेनियल, बोले- ना तो खाना बनाना आता है और ना...

सनी लियोनी की आदतों से परेशान हुए पति डेनियल, बोले- ना तो खाना बनाना आता है और ना...

<-- ADVERTISEMENT -->







सनी लियोनी इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ समय बिता रही है. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से भी जुड़ी हुई है. हाल ही में उनके पति डेनियल बीवर का एक वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यह वीडियो बहुत ही मजेदार है


इस वीडियो को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो में उनके पति प्लेकार्ड के साथ हैं. डेनियल बताते हैं कि सनी सुबह उठ जाती हैं, वह बहुत अच्छा खाना बनाती है. लेकिन वह हमेशा अच्छे तरीके से ड्रेसअप रहती है.


डेनियल जब यह सारी बातें बताते हैं तो उनके हाथ में जो प्लेकार्ड होता है वह इसके बिल्कुल उलट होता है. जिस पर लिखा है- मेरी मदद करें. वह हमेशा सोती रहती है, वह बिल्कुल अच्छी नहीं है, बहुत ही आलसी हैं, हमेशा पैजामे में पहने होती हैं. डेनियल के वीडियो बनाने के दौरान सनी लियोनी उनके पास से गुजरती है और उन्हें इसका बिल्कुल भी पता नहीं चलता.


इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा- अभी ही देखा. डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं. अब बदला लेने की बारी है. हाल ही में सनी लियोनी ने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह रोटियां और जलेबी बनाती हुई नजर आई. वह सच में रोटियां और जलेबी बनाती नहीं दिख रही, बल्कि इसलिए डांस मूव्स कर रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: