Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारत से विदेश पहुंच गई हैं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भारत से विदेश पहुंच गई हैं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

<-- ADVERTISEMENT -->





कोरोना के कहर के चलते देश में लॉकडाउन है, जो आगे भी बढ़ाया जा सकता है. ऐसे में सितारे सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं. कुछ सितारे इस समय का उपयोग अपने शौक पूरा करने में कर रहे हैं तो कुछ सितारे अपने परिवार और फैंस के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की जिसके बाद वह चर्चा में आ गई.


सनी लियोनी ने मदर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह अपने तीनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. सनी लियोनी ने इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा,उसे सब हैरान रह गए.


सनी लियोनी ने कैप्शन दिया- सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे, आपकी जिंदगी में जब बच्चे होते हैं तो आपकी प्राथमिकताएं और बढ़ जाती हैं. मुझे और डेनियल को अपने बच्चों को वहां ले जाने का मौका मिला जहां कोरोना वायरस के विरुद्ध हम खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें.


वह लॉस एंजेलिस में हमारा घर और उसका सीक्रेट गार्डन है. सनी लियोन की पोस्ट से लोगों को यह पता चला कि वह भारत से अमेरिका चली गई है. सनी लियोन के अलावा उनके पति डेनियल बीबर ने भी लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर से अपनी तस्वीरें पोस्ट की, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: