ऋषि कपूर के बेहद नजदीक थीं बेटी रिद्धिमा, फिल्मों से दूर इस इंडस्ट्री में है बड़ा नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऋषि कपूर के बेहद नजदीक थीं बेटी रिद्धिमा, फिल्मों से दूर इस इंडस्ट्री में है बड़ा नाम

ऋषि कपूर के बेहद नजदीक थीं बेटी रिद्धिमा, फिल्मों से दूर इस इंडस्ट्री में है बड़ा नाम

<-- ADVERTISEMENT -->



30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया. ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा में बहुत कम लोग ही शामिल हुए. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा अपने पिता के आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाईं. उस समय वह दिल्ली में थी. ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर को तो आप सब जानते ही होंगे, जो बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. लेकिन ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा.

rishi kapoor riddhima kapoor

बता दें कि रिद्धिमा कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में नहीं बल्कि किसी और क्षेत्र में काफी नाम कमाया. रिद्धिमा कपूर का जन्म 1980 में हुआ था. रिद्धिमा ऋषि कपूर की पहली औलाद है, जो करीना की उम्र की है. दोनों में केवल 6 दिन का अंतर है.

rishi kapoor riddhima kapoor

रिद्धिमा को एक्टिंग फील्ड में दिलचस्पी नहीं थी. इसी वजह से उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया. रिद्धिमा फैशन इंडस्ट्री की दुनिया का बड़ा नाम है. वह ज्वेलरी डिजाइन भी करती है. रिद्धिमा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर ज्वेलरी डिजाइन की तस्वीरें शेयर करती रहती है. रिद्धिमा खुद करोड़ों की मालकिन है. वह अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर आ जाती है.

rishi kapoor riddhima kapoor

रिद्धिमा ने दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी के साथ शादी की. इन दोनों की शादी 2006 में हुई थी. भरत की अपनी गारमेंट कंपनी और फैशन हाउस है. रिद्धिमा और भरत की एक बेटी है जिसका नाम समारा है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: